Type to search

लालू यादव की और ज्यादा बिगड़ी तबियत, पूरा परिवार रांची में

देश

लालू यादव की और ज्यादा बिगड़ी तबियत, पूरा परिवार रांची में

Share on:

चारा घोटाला में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व सीएम व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाज करवा रहे। आरजेडी चीफ लालू की और ज्यादा तबियत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि, लालू प्रसाद को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। शुक्रवार को लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती और बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) पहुंचे।

लालू से मुलाकात करने के बाद तेजस्वी ने कहा कि हमारा परिवार उनके (लालू प्रसाद यादव) लिए बेहतर इलाज चाहता है, लेकिन सभी जांच रिपोर्ट्स आ जाने के बाद डॉक्टर्स को यह विश्लेषण करना है कि किस तरह का उपचार यहां पर दिया जा सकता है। उनकी स्थिति गंभीर है, मैं कल मुख्यमंत्री (हेमंत सोरेन) से मुलाकात करूंगा।

लालू यादव की सेहत में सुधार के लिए उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव विशेष पूजा कर रहे हैं। आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने अपने आवास पर 7 दिनों का श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन किया है। लालू यादव चारा घोटाले के चार अलग-अलग मामलों में 14 साल कैद की सजा मिलने के बाद जेल की सजा काट रहे हैं। लंबे समय से वे रांची के राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS) में इलाज करा रहे हैं।

Asit Mandal

Share on:
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *