Type to search

Gurugram में दिन-दहाड़े 1 करोड़ की लूट, आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर घटना को दिया अंजाम

क्राइम जरुर पढ़ें देश

Gurugram में दिन-दहाड़े 1 करोड़ की लूट, आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर घटना को दिया अंजाम

Share

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक कैश वैन से 1 करोड़ रुपये की लूट की वारदात सामने आई है. यहां 4 से 5 हथियारबंद बदमाशों ने कैश वैन से लूट की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कैश वैन के ड्राइवर और कर्मचारी की आंखों में पहले मिर्ची पाउडर डाला, फिर पिस्तौल की नोंक पर पूरी वारदात को अंजाम दिया.

साइबर सिटी गुरुग्राम में हुई इस वारदात के बाद पूरे इलाके में खौफ का मौहाल है. लोगों को डर सता है कि जब हथियार बंद बदमाश कैश वैन से करोड़ों रुपयों की लूट को अंजाम दे सकते हैं तो राह चलने वालों का क्या होगा. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ियों के नंबर खंगालने की कोशिश कर रही है, ताकि कैश वैन से 1 करोड़ रुपये की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ा जा सके.

पिछले एक सप्ताह के आंकड़ों पर नजर डालें तो गुरुग्राम में क्राइम का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. पिछले दिनों हरियाणा के गुरुग्राम में बाइक सवार झपटमारों ने पुलिस कांस्टेबल को गोली मार दी थी. यह घटना सुशांत लोक इलाके में गैलेरिया मार्केट के पास हुई थी.

1 crore looted in broad daylight in Gurugram, done the incident by putting chilli powder in the eyes

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *