Type to search

हैदराबाद में भारी बारिश से 11 लोगों की मौत

देश

हैदराबाद में भारी बारिश से 11 लोगों की मौत

Share
heavy rains

देश के कई राज्यों में मानसून ने वापसी कर ली है। बात करें हैदराबाद शहर की तो यहां बारिश तूफान बनकर बरस रही है। हैदराबाद में पिछले 24 घंटों से लगातार बारिश हो रही है। इस आपदा से अब तक 11 लोगों की मौत हो गयी है। कई लोग बेघर हो गए है। जन-जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। लोगों के घरों में पानी घुस गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, बदलागुड़ा के मोहम्मदिया हिल्स में दीवार गिरने से 9 लोगों की मौत हो गयी।

बारिश के चलते यातायात पूरी तरह से ठप है। वहीं ओस्मानिया यूनिवर्सिटी ने बारिश के चलते 14 और 15 अक्टूबर को होने वाली परीक्षाएं पोस्टपोन कर दी हैं। हैदराबाद में हो रही लगातार बारिश से बने हालात पर मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव भी नजर बनाए हुए हैं। तेलंगाना के चीफ सेक्रेटी सोमेश कुमार ने जानकारी दी है कि मुख्‍यमंत्री ने सभी जिलों के प्रशासन को बारिश के चलते अलर्ट रहने को कहा है। हैदराबाद में कई इलाके ऐसे हैं जहां पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 20 सेमी बारिश दर्ज की गई है।

असदुद्दीन ओवैसी ने किया ट्वीट –
असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि भारी बारिश के कारण बंदलागुड़ा के मोहम्मदिया हिल्स में दीवार गिरने से नौ लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि निजी बाउंड्री वॉल गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई और 2 घायल हो गए।

वहीं एक दूसरी घटना में एक 40 वर्षीय महिला और उसकी 15 वर्षीय बेटी की मौत हो गई। भारी बारिश के कारण मंगलवार को इब्राहिमपटनम इलाके में उनके पुराने घर की छत गिर गई थी। भारी बारिश से अट्टापुर मेन रोड, मुशीराबाद, टोली चौकी क्षेत्र और दम्मीगुडा समेत कई इलाके पानी में डूब गए।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *