Type to search

CISF जवान की ट्रेनिंग के दौरान 11 साल के बच्चे के सिर में लगी गोली

जरुर पढ़ें देश

CISF जवान की ट्रेनिंग के दौरान 11 साल के बच्चे के सिर में लगी गोली

Share

जवान की ट्रेनिंग के दौरान फायरिंग रेंज के पास खेल रहे 11 वर्षीय बच्चे के सिर में गोली लग गई। घटना गुरुवार को तमिलनाडु के पडुकोट्टई जिले की है। नरथमलाई गांव में CISF (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) अभ्यास के दौरान पास में खेलते समय एक 11 वर्षीय लड़के के सिर में गोली लग गई। घटना में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 11 साल के बच्चे का नाम पुगजेंडी है। पुगजेंडी सीआईएसएफ फायरिंग रेंज के पास अपने दादा के घर के बाहर खेल रहा था तभी एक गोली उसके सिर में लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे को इलाज के लिए तंजावुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

गुरुवार को नरथमलाई में सीआईएसएफ कर्मियों के लिए प्रशिक्षण सत्र आयोजित किया गया। अभ्यास के दौरान फायरिंग रेंज के पास खेल रहे 11 वर्षीय बच्चे को एक सिपाही से गलती से सिर में गोली लग गयी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। CISF के अधिकारियों ने घायल बच्चे को तुरंत इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। लेकिन बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था इसलिए उसे आगे के इलाज के लिए तंजावुर के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। तंजावुर के सरकारी अस्पताल में बच्चे की सर्जरी होगी।

घटना की जांच पडुकोट्टई पुलिस कर रही है। सीआईएसएफ जवानों द्वारा चलाई गई राइफल की जांच शुरू कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पडुकोट्टई मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि 11 वर्षीय बच्चा गोली लगने से बेहोश है और उसके सिर से गोली निकालने के लिए तंजावुर अस्पताल में उसकी सर्जरी होगी।

11-year-old boy shot in the head during training of CISF jawan

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *