Type to search

‘लाल सिंह चड्ढा’ के 1300 शोज घटे

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

‘लाल सिंह चड्ढा’ के 1300 शोज घटे

Share
Aamir-Khan

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार अभिनीत ‘रक्षा बंधन’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमजोर शुरुआत की। दोनों फिल्मों ने ओपनिंग डे पर कुल 20 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है। यानी दोनों ही फिल्मों को रक्षा बंधन की छुट्टी का लाभ नहीं मिल पाया। यही कारण है कि अब सिनेमा मालिकों ने नुकसान को कम करने के लिए अपनी स्ट्रैटेजी में बदलाव किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहली ही दिन बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के कारण सिनेमा मालिकों ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ दोनों फिल्मों के शोज को स्वेच्छा से कम करने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि “अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्म को देशभर में लगभग 10,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। लेकिन कुछ जगहों पर पहले दिन फिल्म देखने अधिकतम 10 से 12 लोग आए थे। जिसकी वजह से सिनेमा मालिकों ने ओवरहेड्स को बचाने और सीमित शो में ऑक्यूपेंसी बढ़ाने के लिए दूसरे दिन दोनों फिल्मों के शोज को कम करने का फैसला किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लगभग 1300 शोज और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के देशभर में 1000 शोज कम कर दिए गए हैं। वहीं शुक्रवार की ऑक्यूपेंसी की बात करें तो दूसरे दिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सुबह के शोज की ऑक्यूपेंसी मात्र 8.27 फीसदी रही। और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की ऑक्यूपेंसी ‘लाल सिंह चड्ढा’ से भी कम 7.63 फीसदी रही।

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने पहले दिन 15-20 फीसदी ऑक्यूपेंसी दर्ज की, जो आमिर खान की फिल्म के लिए एक चिंताजनक आंकड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक ओपनिंग डे पर फिल्म ने 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ भी रिलीज हुई थी। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक रक्षा बंधन ने भी लगभग कमाई 8 करोड़ रुपये की कमाई की है।

1300 shows of ‘Lal Singh Chaddha’ reduced

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *