Type to search

WANTED त्यागी पर 25 हजार का इनाम

जरुर पढ़ें देश

WANTED त्यागी पर 25 हजार का इनाम

Share

महिला संग बदसलूकी के मामले में फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी पर नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनाम का ऐलान किया है. अब जानकारी सामने आ रही है कि त्यागी सरेंडर करने की तैयारी में है और किसी भी वक्त सरेंडर कर सकता है. बता दें कि त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है, उसकी अवैध संपत्तियों का भी पता लगाया जा रहा है. इसके अलावा आज नोएडा स्थित आवास पर बुलडोजर एक्शन भी हुआ. कुल मिलाकर श्रीकांत त्यागी की मुश्किले समय बीतने के साथ बढ़ती जा रही है.

पुलिस ने बताया कि 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाला त्यागी घटना के बाद से ही फरार है जिसके बाद फेस-2 थाने ने उसकी गिरफ्तारी पर यह इनाम घोषित किया है. आरोपी श्रीकांत त्यागी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के किसान मोर्चा का सदस्य होने का दावा किया है और सोशल मीडिया पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें भी सामने आयीं हैं, लेकिन मामले के बाद से पार्टी की स्थानीय इकाई ने उससे दूरी बना ली है.

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि त्यागी के बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति को 25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. वहीं नोएडा प्राधिकरण ने सेक्टर 93-बी स्थित त्यागी के फ्लैट के सामने किए गए अवैध निर्माण को ढहा दिया. श्रीकांत के दुकानों पर GST की छापेमारी हुई है. दरअसल श्रीकांत त्यागी की कुछ दुकानें सरकारी जमीन पर बनी हुई है.

25 thousand reward on WANTED Tyagi

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *