Type to search

स्कूल बंक कर 3 नाबालिग सहेलियों ने खाया जहर, 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

क्राइम देश

स्कूल बंक कर 3 नाबालिग सहेलियों ने खाया जहर, 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

Share
poison

मध्य प्रदेश के आष्टा शहर की तीन नाबालिग लड़कियों ने शुक्रवार को स्कूल बंक करके इंदौर के लिए निकलीं और आत्महत्या कर ली. यहां उन्होंने एक साथ जहर खा लिया. इनमें से दो की रात में मौत हो गई और तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. इंदौर के एडीसीपी प्रशांत चौबे ने बयाया कि यहां जहर खाने से दो नाबालिग लड़कियों की मौत हो गई, जबकि एक बाल-बाल बच गई. ये लोग सीहोर जिले की रहने वाली हैं. उन्होंने कहा कि इसमें एक लड़की ने पारिवारिक संबंधों में खटास के चलते जहर खा लिया, जबकि दूसरी ने दोस्ती की वजह से जहर खा लिया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद तीनों को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां देर शाम दो की मौत हो गई. तीसरी नाबालिग लड़की का इलाज चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना के वक्त तीनों रीजनल पार्क रोड पर घूम रही थीं. पुलिस के अनुसार उन्हें अस्पताल से युवतियों के जहर खाने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर जहर खाने की वजह की जांच शुरु कर दी है.

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि इसमें से एक किशोरी ने पारिवारिक विवाद के कारण जहर खाया, जबकि दूसरी ने युवक से दोस्ती के चक्कर में जहर खाया. वहीं तीसरी के जहर खाने की वजह पता नहीं चल सकी है. उन्होंने बताया कि पहले यह जानकारी मिली थी कि तीनों ने रीजनल पार्क में जहर खाया था. लेकिन यहां के कर्मचारियों ने बताया कि पार्क में इस तरह की कोई घटना नहीं हुई.

एडीसीपी ने कहा कि लड़कियों ने आष्टा में जहर खरीदा और इंदौर में खुद को मारने का फैसला किया. फिलहाल परिजन इंदौर पहुंच गए हैं. वे सदमे की स्थिति में हैं. उनके बयान भी दर्ज किए जाएंगे, कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक तीनों स्कूल से बंक मारकर यहां घूमने पहुंची थी. ये घटना भवर कुआं थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. मामले में अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे.

3 minor friends ate poison after bunking school, 2 died, 1 was in critical condition

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *