Type to search

URI के पास मुठभेड़ में 3 PAK आतंकी ढेर

दुनिया देश बड़ी खबर

URI के पास मुठभेड़ में 3 PAK आतंकी ढेर

Share

श्रीनगर : जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकियों के खिलाफ अभियान में भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। सेना ने यहां तीन पाक‍िस्‍तानी आतंकियों को एक मुठभेड़ में मार गिराया। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और ग्रेनेड भी बरामद किए गए हैं। मुठभेड़ में आतंकियों के सफाए के बाद सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इलाके में कोई अन्‍य आतंकी तो नहीं छिपा है।

सेना को नियंत्रण रेखा (LoC) के करीब आतंकियों के छिपे होने के बारे में पता चला था, जिसके बाद सेना की एक टीम ने इलाके में दबिश दी। आतंकियों को जैसे ही इलाके में सैन्‍य मौजूदगी का पता चला, उन्‍होंने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद सेना की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। मुठभेड़ में सेना के जवानों ने तीन आतंकियेां को मार गिराया, जिनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

यह मुठभेड़ जम्‍मू कश्‍मीर में LoC पर उरी के नजदीक रामपुर सेक्‍टर में हुई, जहां सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, ये आतंकी हाल ही में LoC की सीमा लांघकर भारत में दाखिल हुए थे। ये पाकिस्‍तान के कब्‍जे वाले कश्‍मीर से भारतीय क्षेत्र में आए थे, जिसकी भनक लगते ही सेना ने अपना अभियान शुरू कर दिया था। मारे गए आतंकियों के पास से पांच AK-47, आठ पिस्‍तौल और 70 हथगोले बरामद किए गए हैं।

3 PAK terrorists killed in encounter near URI

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *