Type to search

TMC के 38 विधायक BJP के संपर्क में, मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा

जरुर पढ़ें देश राजनीति

TMC के 38 विधायक BJP के संपर्क में, मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा

Share

मिथुन चक्रवर्ती के ताजा बयान ने पश्चिम बंगाल की राजनीति में नई हलचल पैदा कर दी है. उन्होंने संकेत दिया है कि पश्चिम बंगाल में महाराष्ट्र जैसा राजनीतिक परिवर्तन हो सकता है. मिथुन चक्रवर्ती का दावा है कि ममता बनर्जी की TMC पार्टी के 38 विधायक भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में हैं. वहीं इनमें से 21 विधायक तो ऐसे हैं जो सीधे उनके यानी मिथुन के टच में हैं.

मिथुन से जब इसपर ज्यादा जानकारी मांगी गई तो वह बोले कि फिल्म से पहले म्यूजिक और फिर ट्रेलर रिलीज होता है. अभी म्यूजिक रिलीज हुआ है. अब ट्रेलर का इंतजार कीजिए. मिथुन चक्रवर्ती ने यह भी कहा कि बीजेपी को एंटी मुस्लिम बताना सिर्फ साजिश भर है, जबकि असल में ऐसा कुछ नहीं है. मिथुन पिछले साल ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. अब प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कई सवालों के जवाब दिये हैं.

बीजेपी की एंटी मुस्लिम छवि पर जब सवाल हुआ तो मिथुन ने कहा कि हमेशा आरोप लगा है कि बीजेपी दंगा करवाती है. लेकिन मैं साफ बोलता हूं कि यह सिर्फ साजिश का हिस्सा है. मिथुन आगे बोले कि बीजेपी को मुस्लिमों के खिलाफ बताया जाता है. लेकिन ऐसा क्यों है? वह बोले कि भारत के तीन बड़े स्टार सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान मुस्लिम हैं. यह कैसे मुमकिन हुआ?

मिथुन ने कहा, ‘बीजेपी की 18 राज्यों में सरकार है. अगर बीजेपी उनसे नफरत करती है और हिंदू उनको प्यार नहीं करते तो फिर इन तीनों स्टार्स की फिल्म इन राज्यों से कैसे बड़ा कलेक्शन करती हैं?’ मिथुन ने आगे कहा कि मैं जहां हूं वहां इसलिए ही पहुंच पाया क्योंकि हिंदू, मुस्लिम, सिख सब मुझे प्यार करते हैं.

उन्होंने बंगाल में हुई ईडी की कार्रवाई पर भी बात की. वह बोले कि अगर कोई सबूत नहीं है तो कोई डरने की बात नहीं है. अगर किसी ने गलत किया होगा तो कोई शक्ति उसे बचा नहीं सकती.

38 TMC MLAs in touch with BJP, Mithun Chakraborty’s big claim

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *