Type to search

सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की मौत

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की मौत

Share

बिहार में लखीसराय के सिकन्दरा-शेखपुरा के पास ट्रक और सुमो के बीच टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक मारे गए 6 लोगों में से 5 दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. हादसा हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के पास NH-333 पर मंगलवार सुबह 6 बजे के करीब हुआ।

डॉक्टरों के मुताबिक घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी मृतक जमुई जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ट्रक पर एलपीजी रसोई गैस सिलेंडर लदा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार लोगों में से एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई के बहनोई थे। दो भगिना और दो अन्य रिश्तेदार भी मरने वालों में शामिल हैं। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा गया है। वहीं घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर किया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

मंगलवार की सुबह जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सकदाहा भंडरा के लोग पटना से लौट रहे थे। सभी हादसे में मारे गए लालजीत सिंह की पत्‍नी के दाह संस्‍कार में शामिल होने पटना गए थे। परिवार के कुल 15 लोग दो वाहनों से वहां से लौट रहे थे। उनमें से एक टाटा सुमो हादसे की शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि सिंकदरा-शेखपुर मुख्‍य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास पहुंचते ही एलपीजी सिलेंडर से लदे ट्रक से टाटा सुमो की आमने-सामने की टक्‍कर हो गई। ट्रक, पटना की ओर जा रहा था जबकि टाटा सुमो में सवार लोग जमुई खैरा लौट रहे थे।

हादसे में मारे गए लोगों में लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, भगिना देवी देवी, अनीता देवी और ड्राइवर चेतन कुमार शामिल हैं। ड्राइवर, खैरा थाना क्षेत्र के सोनपे का बताया जा रहा है। वहीं बाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें सिकंदरा में प्राथमिक इलाज के बाद विशेष इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है।

5 relatives of Sushant Singh Rajput died

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *