Type to search

इंदौर में Holi पर डांस करते हुए युवक ने अपने ही सीने में घोंपा चाकू

क्राइम जरुर पढ़ें देश

इंदौर में Holi पर डांस करते हुए युवक ने अपने ही सीने में घोंपा चाकू

Share

मध्य प्रदेश के इंदौर के बाणगंगा में होलिका दहन के कार्यक्रम में डांस करते-करते एक युवक ने खुद ही अपने सीने में चाकू घोंप लिया. उसे घायलावस्था में अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

बाणगंगा थाना पुलिस के SI योगेश करासिया के मुताबिक, ये मामला कुशवाह नगर का है. जहां होलिका दहन में नाच के दौरान गोपाल दर्जी नामक युवक की मौत हो गई. होलिका दहन के कार्यक्रम के दौरान युवक ‘मैं भी शराफ़त से जीता मगर’ गाने पर नाच रहा था. इस दौरान नाचते वक्त युवक ने चाकू निकाला और खुद के सीने पर ही कई वार कर दिए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. संभवत: इनमें से वार सीधे दिल को चीर गया. ऐसे में घायल अवस्था में परिवार वाले युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

बाणगंगा थाने के जांच अधिकारी योगेश सिंह ने बताया कि मृतक गोपाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए अरविंदो हॉस्पिटल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मृतक शादीशुदा है वो अपने बेटे और माता-पिता के साथ रहता है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

A young man stabs a knife in his own chest while dancing on Holi in Indore

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *