Type to search

मनीष सिसोदिया के घर CBI के छापे पर भड़की AAP

जरुर पढ़ें देश राजनीति

मनीष सिसोदिया के घर CBI के छापे पर भड़की AAP

Share

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास सहित दिल्ली-एनसीआर में 21 स्थानों पर सीबीआई की छापेमारी चल रही है। यह कार्रवाई आबकारी नीति मामले में हो रही है। सीबीआई की इस कार्रवाई का संदीप दीक्षित ने समर्थन किया है। छापेमारी की सूचना के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर एकत्रित हुए आम आदमी पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी जी अपनी छोटी सोंच से बाहर आइए। दिल्ली का शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल आपसे रोका नहीं जा सकेगा। इससे पहले भी आपने ऐसी कार्रवाई कराई थी, आपके हाथ तब भी कुछ नहीं लगा था। आपने जांच एजेंसियों को मजाक बनाकर रखा है। आपका चेहरा पूरे देश के सामने बेनकाब होगा।

अमेरिका के अखबार ने केजरीवाल के कामों को दिखाया तो सरकार ने मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई भेज दी। सरकार तो खुश होना चाहिए था कि दिल्ली के कार्यों की सराहना हो रही है, लेकिन सरकार बौखलाई हुई है। यहां मसला आबकारी नीति का नहीं है, सच तो ये है कि केंद्र सरकार केजरीवाल के कामों को रोकना चाहती है।

आम आदमी पार्टी के नेता एवं सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली और पंजाब में जीत के बाद सीएम केजरीवाल की प्रतिष्ठा पूरे देश में बढ़ी है। ये चीज केंद्र सरकार को हजम नहीं हो रही है। दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य नीति को लेकर केंद्र सरकार और पीएम मोदी को नींद नहीं आती है। मोदी जी मैं आपको बताना चाहता हूं कि आप केजरीवाल और दिल्ली की शिक्षा व स्वास्थ्य मॉडल को रोक नहीं पाएंगे।

सीबीआई की छापेमारी पर कांग्रेस ने कहा कि विपक्षियों के खिलाफ एजेंसियों का लगातार दुरुपयोग उनकी विश्वसनीयता को कम करता है। इतना ही नहीं भ्रष्टाचारियों को भी दूर होने का मौका देता है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि इस तरह की प्रक्रियाओं में ईमानदार लोगों को कीमत चुकानी पड़ती है।

AAP furious over CBI raid at Manish Sisodia’s house

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *