Type to search

‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार

जरुर पढ़ें देश

‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार

Share

उत्तर प्रदेश के नोएडा में आवासीय सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वाला फरार ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी अब पकड़ में आ गया है. यूपी पुलिस की मानें तो बीते तीन-चार दिनों से फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी को एसटीएफ ने आज यानी मंगलवार को मेरठ के पास से गिरफ्तार किया. इससे पहले त्यागी की कई गाड़ियों को जब्त किया गया और उसकी पत्नी से आज तीसरी बार पूछताछ हुई.

बता दें कि महिला से अभद्रता करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी पर सोमवार को 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. फेस-2 थाने ने उसकी गिरफ्तारी पर यह इनाम घोषित किया है.

दरअसल, बीते दिनों श्रीकांत त्यागी का सोसाइटी में रहने वाली एक महिला से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद शुक्रवार को उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (किसी महिला पर हमला करना या आपराधिक बल का प्रयोग करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें उसे महिला के साथ अभद्रता करते और उसे गाली देते देखा गया.

पुलिस के मुताबिक, श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बाद में भारतीय दंड संहिता की धारा 447 (अनाधिकार प्रवेश), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और 506 (धमकी देना) के तहत आरोप लगाए गए. श्रीकांत त्यागी रविवार रात से ही फरार है. श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए पुलिस कई राज्यों में दबिश दे रही थी.

नोएडा के भगोड़े गालीबाज श्रीकांत त्यागी के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त सख्ती दिखाई और इस पूरे प्रकरण में गृह विभाग से रिपोर्ट भी तलब की है. मुख्यमंत्री ने गृह विभाग को श्रीकांत त्यागी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के भी आदेश दिए हैं.

‘Abusive’ Shrikant Tyagi arrested

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *