Type to search

14 दिन तक जेल में ही रहेंगे एक्टर कमाल आर खान

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

14 दिन तक जेल में ही रहेंगे एक्टर कमाल आर खान

Share

मुंबई, 30 अगस्त (वि.प्र.) – फिल्ममेकर, एक्टर और फिल्म क्रिटीक कमाल आर खान (केआरके) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस ने केआरके को साल 2020 के एक विवादास्पद ट्वीट के मामले में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद उन्हें बोरीवली कोर्ट ले जाया गया. जहां विवादित ट्वीट मामले को लेकर सुनवाई हुई. सुनवाई के बाद कोर्ट ने केआरके को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

इससे पहले, केआरके की गिरफ्तारी के बाद डीसीपी विशाल ठाकुर ने बयान में बताया कि केआरके की गिरफ्तारी आईटी एक्ट के तहत हुई है और कई सालों से पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. मुंबई आने के बाद उनकी गिरफ्तारी की गई है.

विशाल ठाकुर ने आगे कहा, “कमाल आर खान भारत के बाहर थे इसलिए हमने लुक आउट सर्कुलर (LoC) जारी किया था. वे कल भारत आए जिसके बाद हमने इनको गिरफ़्तार किया. हमने IPC की धारा और IT एक्ट 67 के तहत दर्ज़ किया है. विवादित ट्विट को लेकर हमने मामला दर्ज़ किया है.”

बता दें कि कमाल आर खान अक्सर चर्चा में रहते हैं. वह बॉलीवुड के बड़े स्टार्स और बड़ी फिल्मों को लेकर ट्वीट करते हैं. फिल्म का रिव्यू करते हैं. इसके साथ ही वह अक्सर विवादित बयानों को चलते ट्रोल्स के निशाने पर भी आते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने नाम से खान सरनेम हटाकर इसे कुमार कर लिया था.

Actor Kamal R Khan will remain in jail for 14 days

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *