Type to search

अभिनेत्री सायरा बानो हिंदुजा अस्पताल में भर्ती, रखा गया हैं ICU में

देश मनोरंजन

अभिनेत्री सायरा बानो हिंदुजा अस्पताल में भर्ती, रखा गया हैं ICU में

Share

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार दिलीप कुमार के आखिरी दम तक उनके साथ रहने वाली उनकी बेगम और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सायरा बानो की सेहत बिगड़ गई है। उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिलीप साहब के इंतकाल के करीब दो महीने के बाद सायरा बानो की तबीयत अचानक खराब हो गई। पिछले 3 दिनों से वो हिंदुजा अस्पताल के ICU में भर्ती हैं।

जानकारी के मुताबिक, 3 दिन पहले ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद सायरा बानो की तबीयत अचानक बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि अभी एक्ट्रेस की तबीयत स्टेबल बताई जा रही है, लेकिन उनका बीपी नॉर्मल नहीं हो रहा। ऑक्सीजन लेवल लो ही रहता है, जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है। डाक्टर्स सभी जरूरी टेस्ट कर रहे हैं। जिसके बाद ये पता लगाया जा सकेगा कि किस वजह से उन्हें परेशानी हो रही है। मुंबई के खार इलाके में हिंदुजा अस्पताल में उन्हें ले जाया गया है. जहां फिलहाल उन्हे आईसीयू में रखा गया है।

77 वर्षीय अभिनेत्री को उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनके दिवंगत पति और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को भर्ती कराया गया था। ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार का 7 जुलाई, 2021 को निधन हो गया।

Actress Saira Banu Hinduja admitted to hospital, kept in ICU

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.