Type to search

अयोध्या के बाद अब मथुरा! हिंदू महासभा ने कहा ईदगाह में करेंगे श्रीकृष्ण प्रतिमा स्थापित, सुरक्षा बढ़ाई गयी

जरुर पढ़ें देश

अयोध्या के बाद अब मथुरा! हिंदू महासभा ने कहा ईदगाह में करेंगे श्रीकृष्ण प्रतिमा स्थापित, सुरक्षा बढ़ाई गयी

Share

उत्तर प्रदेश के मथुरा में शाही ईदगाह में भगवान कृष्ण की प्रतिमा स्थापित करने और संकल्प जैसे कार्यक्रम आयोजित करने के लिए कई संगठनों की घोषणाओं के मद्देनजर प्रशासन ने श्री कृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह परिसर के साथ-साथ आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दी है।

जिला प्रशासन ने भड़काऊ पोस्ट करने से बचने की अपील की –
जिला प्रशासन ने भी आम जनता से किसी भी विवादास्पद गतिविधि में भाग लेने या सोशल मीडिया पर कोई भड़काऊ जानकारी पोस्ट करने से बचने की अपील की है और ऐसा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

हिंदू महासभा ने कहा कि 6 दिसंबर को मस्जिद में भगवान कृष्ण की मूर्ति स्थापित की जाएगी –
हिंदू महासभा ने घोषणा की थी कि मथुरा में एक मुख्य मंदिर के पास मस्जिदें होंगी, जहां 6 दिसंबर को भगवान कृष्ण की मूर्ति स्थापित की जाएगी। दूसरी ओर, एक अन्य दक्षिणपंथी समूह नारायणी सेना ने कहा कि वह मस्जिद को हटाने की मांग के साथ विश्राम घाट से भगवान कृष्ण के जन्मस्थान तक मार्च करेगी।

पुलिस ने कहा कि भड़काऊ पोस्ट करने पर होगी कड़ी कार्रवाई
मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए डीएम नवनीत सिंह चहल ने कहा कि किसी को भी मथुरा में शांति भंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। पुलिस अधीक्षक मार्तंड प्रकाश सिंह ने कहा कि पुलिस कर्मियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। येलो जोन में पुलिस-पीएसी की तैनाती की गई है। वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर भी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने कहा, ‘भड़काऊ पोस्ट करने पर किसी को बक्शा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

After Ayodhya, now Mathura! Hindu Mahasabha said that Shri Krishna statue will be installed in Idgah, security has been increased

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *