Type to search

Haryana के बाद अब Jharkhand में महिला पुलिसकर्मी की गाड़ी से कुचलकर हत्या

जरुर पढ़ें देश

Haryana के बाद अब Jharkhand में महिला पुलिसकर्मी की गाड़ी से कुचलकर हत्या

Share

नूंह के बाद अब झारखंड की राजधानी रांची में मंगलवार की रात गाड़ी चेकिंग के दौरान एक महिला पुलिसकर्मी की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई. महिला पुलिसकर्मी रात में गाड़ी चेकिंग के लिए निकली थी. पुलिसकर्मी का नाम संध्या टोप्नो है. एसएसपी रांची ने बताया कि संध्या टोपनो नाम की एक महिला सब-इंस्पेक्टर की बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान मौत हो गई. वह तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं.आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन सीज कर लिया गया है.

जिले के तुपुदाना थाना क्षेत्र के हुलहुन्दू में वाहन चेकिंग के दौरान 2018 बैच की दरोगा संध्या टोपनो को पशुओं से लदा पिकअप वैन के चालक ने कुचल दिया. जिससे दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार सुबह 3:00 बजे के आसपास हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गौतस्कर सिमडेगा पुलिस को पिकअप वैन में तस्करी के लिए पशुओं को ले जाने की सूचना मिली थी.उसके बाद सिमडेगा के बसिया थाना पुलिस ने पिकअप वैन का पीछा किया.पशुओं से लदा पिकअप वैन चालक गाड़ी लेकर भागना शुरू किया, जिसमें पशु तस्कर ने गाड़ी से कुचलकर महिला पुलिसकर्मी की हत्या कर दी.

बता दें कि हरियाणा स्थित मेवात के नूंह स्थित पचगांव में अवैध खनन माफियाओं ने डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई की हत्या कर दी थी. खनन माफियाओं ने डीएसपी पर डंपर चढ़ा दिया था, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. खनन रोकने गए गए डीएसपी सुरेंद्र सिंह जब अवैध पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की तो खनन माफियाओं ने डीएसपी पर डम्फर चढ़ा दिया, जिससे उनकी मौत हो गई.

After Haryana, now a woman policeman was crushed to death in Jharkhand

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *