Type to search

झारखंड के बाद अब UP में जज पर जानलेवा हमला, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

क्राइम देश

झारखंड के बाद अब UP में जज पर जानलेवा हमला, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

Share
attack on a judge

झारखंड जज हत्या के बाद अब उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में एक जज की कार को टक्कर मारकर जान से मारनें की कोशिश का मामला सामने आया है। जज की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए इनोवा कार सवार तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है कि फतेहपुर के पॉस्को कोर्ट में एडिशनल डिस्ट्रिक जज मो. अहमद खान गुरुवार की रात करीब 12 बजे प्रयागराज से फतेहपुर जा रहे थे। इसी बीच कौशांबी के कोखराज थाना के चाकवन चौराहे के पास एक तेज रफ्तार इनोवा नें अचानक उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर मारनें के बाद नशे में धुत कार सवार लोगों नें एडीजे से बदसलूकी भी की, हालांकि इस हादसे में एडीजे और उनके गनर और ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं। सभी का मेडिकल कराया गया है इसके बाद एडीजे फतेहपुर के लिए रवाना हो गए। घटना के बाद एडीजे ने आरोप लगाया कि ये महज एक हादसा नहीं है बल्कि उन्हें मारनें की कोशिश की गई है। उन्होंने बताया कि साल 2020 में उन्होंने बरेली में तैनाती के दौरान एक आरोपी की जमानत याचिका ख़ारिज कर दी थी। तभी से उसने परिवार समेत जान से मारनें की धमकी दी थी।

एडीजे के मुताबिक, एक्सीडेंट में उनके ड्राइवर, गनर और उन्हें हल्की चोटें आई हैं। एडीजे की कार में टक्कर मारनें के बाद नशे में धुत इनोवा सवार लोगो पर एडीजे से बदसुलूकी करनें के आरोप लगे हैं। हालांकि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कार सवार तीनों लोगों को हिरासत में ले लिया। इनोवा कार सवार मोहम्मद उमर पुत्र मोहम्मद अली निवासी शाहजातपुर थाना कोखराज सहित तीनों लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.