Type to search

जान से मारने की धमकी के बाद Salman Khan ने खरीदी बुलेटप्रूफ कार!

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

जान से मारने की धमकी के बाद Salman Khan ने खरीदी बुलेटप्रूफ कार!

Share

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को जबसे जान से मारने की धमकी मिली है फैंस उनकी सेफ्टी को लेकर परेशान हैं. धमकी भरा लेटर मिलने के बाद से सलमान की सिक्योरिटी टाइट रखी गई है. मुंबई पुलिस ने एक्टर को हथियार रखने का लाइसेंस जारी कर दिया है. खबरें हैं कि दबंग खान ने नई बुलेटप्रूफ गाड़ी भी खरीद ली है.

सोमवार रात सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर सलमान ने टोयोटा लैंड क्रूजर में स्वैग से एंट्री मारी. ये बुलेटप्रूफ गाड़ी है जिसकी कीमत 1.5 करोड़ बताई गई है. सलमान खान की लैंड क्रूजर में 4461 सीसी का इंजन लगा है जिसकी पावर 262 बीएचपी है. ये एसयूवी सिर्फ एक ही वेरिएंट में उपलब्ध है जो कि पूरी तरह से बुलेटप्रूफ है. इसकी खिड़की के किनारों पर एक मोटा बॉर्डर भी है जिसके बाद ये कार पूरी तरह से आर्मर्ड और बुलेटप्रूफ हो चुकी है.

एयरपोर्ट पर सलमान खान पिंक शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आए. सलमान खान के हैंडसम लुक पर उनके फैंस हमेशा की तरह क्रेजी हो रहे हैं. एयरपोर्ट पर सलमान की सिक्योरिटी काफी टाइट नजर आई. सलमान खान को मिली जानलेवा धमकी ने बॉलीवुड गलियारों में हलचल मचा दी है. गैंगस्टर की धमकी के बाद सलमान खान ने गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था. 22 जुलाई को सलमान खान इस संदर्भ में मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फणसालकर से मिले थे. जिसके बाद एक्टर को हथियार का लाइसेंस जारी किया गया.

After receiving death threats, Salman Khan bought a bulletproof car!

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *