Type to search

सारा अली खान के बाद अब भाई इब्राहिम करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

मनोरंजन

सारा अली खान के बाद अब भाई इब्राहिम करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

Share
Ibrahim

एक्टर सैफ अली खान के बेटा इब्राहिम भी अपने पिता के नक़्शे कदम पर चलने के लिए तैयार हो गया है। बॉलीवुड रिपोर्ट के अनुसार, सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम अली खान अब बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। इस खबर की पुष्टि करते हुए सैफ ने उनका स्वागत किया है। सैफ के अनुसार उनकी हमेशा से इच्छा थी कि उनका बेटा इब्राहिम बॉलीवुड में एंट्री करे।

उनकी इच्छा थी कि सारा और इब्राहिम दोनों बॉलीवुड में काम करे। लंबे समय से इस बात की चर्चा थी कि इब्राहिम जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। अब सैफ ने कहा है कि उनका बेटा अब बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है। अब अभिनय करने के लिए फिट है। सैफ ने कहा कि इब्राहिम तैयार हो गया है। मेरी इच्छा है कि मेरे सारे बच्चे इसी क्षेत्र में काम करे। काम के लिए यह बेस्ट जगह है।

सैफ अली खान के अनुसार बॉलीवुड में काम करने के बाद उन्हें काम से संतुष्टि मिली है। यहां वह काफी ख़ुशी महसूस करते है। इसलिए वह इब्राहिम को इस क्षेत्र में आने के लिए प्रोत्साहन देते है। इब्राहिम अली खान को अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह क्रिकेट पसंद है। लेकिन, जब इब्राहिम को क्रिकेट या फिल्म में से एक फील्ड को चुनने के लिए कहा गया तो उसने एक्टिंग क्षेत्र को चुना।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *