Type to search

शूटआउट के बाद अब तिहाड़-मंडोली-रोहिणी जेल अलर्ट पर, गैंगवार की आशंका

देश

शूटआउट के बाद अब तिहाड़-मंडोली-रोहिणी जेल अलर्ट पर, गैंगवार की आशंका

Share

रोहिणी कोर्ट में कल जितेंद्र मान गोगी शूटआउट को देखते हुए गैंगवार की आशंका है. एक जेल अधिकारी ने जानकारी दी कि तिहाड़ जेल, मंडोली जेल और रोहिणी जेल समेत दिल्ली की सभी जेलों को ‘अलर्ट’ पर रखा गया है. दिल्ली की रोहिणी कोर्ट शुक्रवार को दिनदहाड़े गैंगवार हुई. नामी बदमाश जितेंद्र गोगी को उसके विरोधी गुट के बदमाशों ने गोलियों से भून दिया.

दिल्ली पुलिस को बड़ी गेंगवार की आशंका है. दिल्ली की सभी जेलों में हाई अलर्ट है. तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को देर रात ही राजस्थान की जेल में भेजा गया था. लॉरेंस बिश्नोई, तिहाड़ की एक नंबर जेल में बंद था. मंडोली जेल में बंद संपत नेहरा को भी देर रात राजस्थान जेल भेजा गया है.संपत नेहरा मंडोली की 15 नंबर जेल में बंद था. मंडोली जेल नंबर 15 में ही बंद है गोगी की हत्या की साजिश रचने वाला सुनील ताजपुरिया उर्फ टिल्लू.

तिहाड़ जेल के टॉप अधिकारियों के सूत्रों ने बताया है कि गैंगस्टर गोगी की हत्या के बाद तिहाड़ जेल की तीनों जेलों को खास अलर्ट पर रखा गया है. जिसमे तिहाड़ जेल, मंडोली जेल और रोहणी जेल शामिल है. क्योंकि गोगी तिहाड़ जेल में बंद था. वहीं टिल्लू मंडोली जेल में बंद है. रोहिणी जेल में भी दोनों गैंग के कई बदमाश, शॉप शूटर्स बंद हैं. जेल में गैंगवार की आशंका को लेकर तिहाड़ प्रशासन ने सभी जेलों को खास अलर्ट पर रहने का आदेश जारी किया हुआ है. बता दें की तिहाड़ की तीनों जेल मे कई कुख्यात गैंगस्टर बंद हैं. इसमें लॉरेश बिश्नोई, टिल्लू, हाशिम बाबा, संपत नेहरा, नीरज बवानिया, नासिर, धेन्नु, अनिल भाटी, रवि गंगवार, रोहित चौधरी, राशिद केबल वाला, अशोक प्रधान गोगी का खास, रोहित मुई सोनीपत का रहने वाला शामिल हैं

After the shootout, now Tihar-Mandoli-Rohini jail on alert, fear of gang war

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *