Type to search

तुनिशा के बाद इस यंग एक्टर ने किया सुसाइड! शोक में डूबी इंडस्ट्री

मनोरंजन

तुनिशा के बाद इस यंग एक्टर ने किया सुसाइड! शोक में डूबी इंडस्ट्री

Share
actor committed suicide

साउथ इंडस्ट्री से शॉकिंग खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के यंग एक्टर सुधीर वर्मा ने सुसाइड कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को एक्टर ने सुसाइड कर लिया. उन्होंने निजी कारणों के चलते ये कदम उठाया. पुलिस के मुताबिक, 10 जनवरी को एक्टर सुधीर वर्मा ने वारंगल में किसी तरह का जहरीला पदार्थ खा लिया था.

इसके बाद उनकी तबीयत खराब हुई और वो अपने रिश्तेदार के पास उनके हैदराबाद वाले घर चले गए थे. रिश्तेदार को उन्होंने अपने जहरीला पदार्थ लेने की बात बताई, जिसके बाद उन्हें ओसमानिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 21 जनवरी को सुधीर को विशाखापटनम के एक प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया था. इलाज के दौरान सोमवार, 23 जनवरी को उनकी मौत हो गई. सुधीर वर्मा के पार्थिव शरीर को जांच के बाद उनके परिवार को सौंप दिया गया है.

सुधीर वर्मा के दोस्त और को-स्टार सुधाकर कोमाकूल ने अपने एक ट्वीट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है. सुधाकर ने सुधीर वर्मा की मौत की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया. वो लिखते हैं, ‘इतना प्यारा और अच्छा इंसान… आपके साथ काम करके अच्छा लगा. यकीन नहीं हो रहा कि अब आप इस दुनिया में नहीं हैं. ओम शांति.’ सुधाकर के अलावा एक्ट्रेस चांदनी चौधरी ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, ‘सुधीर तुम्हारे जाने से मेरा दिल टूट गया है. आप एक बेहतरीन को-एक्टर और बढ़िया दोस्त थे. हम आपको मिस करेंगे.’

सुधीर वर्मा ने आत्महत्या का कदम उठाया फिलहाल इस बारे में जांच चल रही है. तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में सुधीर के जाने से शोक पसर गया है. एक्टर के सुसाइड की खबर सभी के चौंकाने वाली है. सुधीर वर्मा ने फिल्म ‘कुंडनापु बोम्मा’ (Kundanapu Bomma) में काम किया था. इसके अलावा उन्हें वेब सीरीज ‘शूट आउट इन अलैर’ के लिए भी जाना जाता है.

पिछले ही महीने टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था. 20 साल की तुनिशा ने अपने टीवी सीरियल अलीबाबा: दास्तां ए काबुल के सेट्स पर फांसी लगा ली थी. इस मामले में उनके एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान को मुंबई पुलिस ने पकड़ा. अब एक और यंग एक्टर का दुनिया से यूं अचानक चले जाने काफी दुखद है.

After Tunisha this young actor committed suicide! industry in mourning

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *