Type to search

फुटओवर ब्रिज के नीचे फंस गया एअर इंडिया का विमान

देश बड़ी खबर

फुटओवर ब्रिज के नीचे फंस गया एअर इंडिया का विमान

Share

दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एअर इंडिया का एक विमान (Air India Plane) फुटओवर ब्रिज के नीचे फंसा हुआ है. यह घटना दिल्ली से गुरुग्राम को जोड़ने वाली सड़क पर हुई। लगभग 40 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास विमान फंसा हुआ था।

देखा जा सकता है कि फुट ओवर ब्रिज के नीचे से प्लेन गुजर रहा था और इसी दौरान उसका पिछला हिस्सा फुटओवर ब्रिज के पिछले हिस्से में फंसा रह गया था।वीडियो सामने आने के बाद एअर इंडिया ने तत्काल सफाई दी। विमानन कंपनी की ओर से कहा गया कि यह कोई दुर्घटना नहीं है। कंपनी ने बताया कि एक खराब विमान को ट्रांसपोर्ट किया जा रहा था। एअर इंडिया ने कहा कि इस खराब विमान को जिसने खरीदा था, वही लेकर जा रहा था। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा ‘यह एक पुराना, खराब हो चुका जहाज है जिसे हम पहले ही बेच चुके हैं।’

वीडियो में, वाहनों को रास्ते के एक तरफ से गुजरते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरी ओर बड़े पैमाने पर जाम लगा हुआ था और गाड़ियों की रफ्तार धीमी थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान का अगला हिस्सा तो आसानी से निकल गया लेकिन पिछले हिस्सा फुटओवर ब्रिज के नीचे फंस गया।

Air India plane stuck under foot over bridge

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *