Type to search

अजमेर दरगाह का खादिम सलमान चिश्‍ती गिरफ्तार

जरुर पढ़ें देश

अजमेर दरगाह का खादिम सलमान चिश्‍ती गिरफ्तार

Share

अजमेर पुलिस ने मंगलवार रात भाजपा की निलंबित नेता नुपुर के खिलाफ कथित रूप से भड़काऊ बयान देने के आरोप में अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में सलमान चिश्ती से पूछताछ की जा रही है। आरोपित सलमान ने नुपुर शर्मा की हत्या करने वाले को अपना घर देने की बात कही थी और नशे की हालत में विवादित टिप्पणी की थी।

भड़काऊ वीडियो में सलमान चिश्‍ती नूपुर का सिर खुलेआम कलम करने की धमकी भी दे रहा था। अजमेर दरगाह थाना पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करते हुए मामले में तीन टीमों का गठन कर आरोपी सलमान चिश्ती के घर के साथ-साथ अलग-अलग जगहों पर छापेमारी शुरू कर दी है। बता दें कि सोमवार को मीडिया और पुलिस के सामने आए इस वीडियो के बाद पूरे देश में हड़कंप मच गया था। जिसके चलते पुलिस ने भी आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए।

आरोपी सलमान चिश्ती को खादिम मोहल्ला स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान अजमेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान, उपाधीक्षक संदीप सारस्वत थाना प्रभारी दलबीर सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी व विशेष टीम के जवान भी उपस्थित थे। अजमेर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Ajmer Dargah’s Khadim Salman Chishti arrested

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *