Type to search

लगातार फ्लॉप के बाद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने घटाई अपनी फीस!

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

लगातार फ्लॉप के बाद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने घटाई अपनी फीस!

Share

मुंबई – बॉलीवुड सितारों से लेकर फिल्ममेकर्स तक सभी इस वक्त ये नहीं समझ पा रहे हैं कि उनकी बनाई हुई फिल्में आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर क्यों नहीं चल रही हैं। बीते वक्त में रिलीज़ हुईं सभी फिल्में सिनेमाघरों में दम तोड़ती हुई नज़र आईं। ऐसे में इंडस्ट्री का ये हाल देखते हुए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने एक बड़ा कदम उठाया है।

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में पहली बार अक्षय और टाइगर की जोड़ी साथ पर्दे पर नज़र आने वाली है। फ़िल्म में जहां अक्षय जहां बड़े मियां के रोल नजर आएंगे वहीं टाइगर श्रॉफ छोटे मियां का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेरमेंट इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं । फिल्म शुरुआती वक्त से लगातार चर्चा में छाई थी। खासतौर पर सितारों की फीस को लेकर। मेकर्स ने इन दोनों बड़े सितारों को रिकॉर्ड प्राइस पर साइन किया है।

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म के लिए जहां अक्षय कुमार को 144 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। वहीं टाइगर को 45 करोड़ रुपए में साइन किया गया है। लेकिन इन दोनों ही सितारों की पिछली रिलीज़ हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुईं। हीरोपंती 2, बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद अब मेकर्स के लिए सितारों की फीस एक बड़ा मुद्दा बन गया है।

खबरों की मानें तो – मेकर्स ने फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया था। लेकिन फिर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपनी-अपनी फीस को कम करने का फैसला किया। दोनों सितारों ने अपनी फीस कम करके मेकर्स के लिए बजट हल्का कर दिया है। ये फिल्म 2023 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ की जाएगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर काम किया जा रहा है। फरवरी में फिल्म की टीज़र भी शेयर किया गया था। जहां अक्षय और टाइगर दमदार एक्शन अवतार में नजर आ रहे थे।

Akshay Kumar and Tiger Shroff cut their fees after successive flops!

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *