Type to search

लगातार 4 फ्लॉप के बाद डरे अक्षय कुमार, कटपुतली अब OTT पर होगी रिलीज, फिल्म का नाम बदला

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

लगातार 4 फ्लॉप के बाद डरे अक्षय कुमार, कटपुतली अब OTT पर होगी रिलीज, फिल्म का नाम बदला

Share

कभी हिंदी सिनेमा के नंबर वन ब्रांड रहे अभिनेता अक्षय कुमार की एक और फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की पिछली फिल्मों ‘बच्चन पांडे’ ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘रक्षाबंधन’ का जो हश्र हुआ है, उसके बाद से उनकी फिल्मों के निर्माता हिले हुए हैं। सीधे ओटीटी पर रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ और ‘अतरंगी रे’ के बाद ये तीसरी फिल्म होगी।

फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ ही इसके नाम का खुलासा फिल्म निर्माताओं ने गुरुवार को किया। इस फिल्म का नाम है, ‘कटपुतली’, हालांकि ये फिल्म बनी किसी और नाम से थी। गौरतलब है कि फिल्म ‘बेल बॉटम’ की रिलीज की तैयारियों के बीच ही वाशू भगनानी ने अक्षय कुमार की एक और फिल्म एनाउंस की थी जिसका नाम था, ‘मिशन सिंड्रेला’। बताया गया कि इसके लिए अक्षय कुमार को सौ करोड़ रुपये की फीस मिली। फिल्म में अक्षय के साथ दूसरा कोई दमदार कलाकार नहीं है और हीरोइन के नाम पर फिल्म में हैं वाशू भगनानी के बेटे जैकी की प्रेमिका के रूप में मशहूर रकुल प्रीत सिंह।

बॉक्स ऑफिस पर ‘बेल बॉटम’ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसी फिल्म के निर्देशक रंजीत तिवारी ही ‘मिशन सिंड्रेला’ के भी निर्देशक हैं। फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए वितरक नहीं मिले तो इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी शुरू हुई। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इसके ओटीटी अधिकार खरीदे लेकिन फिल्म देखने के बाद हॉटस्टार प्रबंधन के होश उड़ गए। चर्चा शुरू हुई कि इस फिल्म को सीरीज के रूप में रिलीज कर दिया जाए तो अक्षय कुमार ने किसी तरह ये सुनिश्चित किया कि फिल्म को फिल्म ही रहने दिए जाए और इसे सीरीज न बनाया जाए।

इस बीच अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस वैल्यू आसमान से धरती पर आ चुकी है। उनकी इस साल रिलीज हुई तीनों फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। करीब 175 करोड़ रुपये की लागत से बनी ‘मिशन सिंड्रेला’ का नाम इस बीच बदलकर ‘कटपुतली’ कर दिया गया है। चर्चाएं ये भी हैं कि ओटीटी पर बेचने से इसकी लागत निर्माताओं ने वसूल कर ली है। वाशू भगनानी और अक्षय कुमार अब इसके बाद सुपरहिट फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां बनाने जा रहे हैं, इसमें टाइगर श्रॉफ का भी अहम किरदार है और इस फिल्म के निर्देशक हैं अली अब्बास जफऱ।

Akshay Kumar scared after 4 consecutive flops, Katputli will now be released on OTT, the name of the film changed

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *