Type to search

अक्षय कुमार की फिल्म Samrat Prithviraj अब होगी OTT पर रिलीज

मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म Samrat Prithviraj अब होगी OTT पर रिलीज

Share
Samrat Prithviraj

अक्षय कुमार ने लगातार दो फ्लॉप फिल्में दे दी हैं, जिसके बाद से ही उनके फ्यूचर प्रोजेक्ट्स पर सवाल उठाए जा रहे हैं. एक्टर की लेटेस्ट फिल्म सम्राट पृथ्वीराज औंधे मुंह बॉक्स ऑफिस पर गिरी है. लगभग 200 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म 59 करोड़ रुपये के कलेक्शन में ही सिमट गई है. खबर है कि मूवी समय से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाएगी.

बताया जा रहा है कि फिल्म को देखने के लिए दर्शक थिएटर नहीं जा रहे हैं. ऐसे में सम्राट पृथ्वीराज के कई शोज कैंसिल कर दिए गए हैं. इससे दूसरी बेहतर परफॉर्म करने वाली फिल्मों को रास्ता मिलेगा. कहा यह भी जा रहा है कि महज 65 करोड़ रुपये का लाइफटाइम कलेक्शन ही ये फिल्म करेगी. ऐसे में रिपोर्ट्स आई हैं कि यश राज फिल्म्स ने अमेजन प्राइम वीडियो पर इसे समय से पहले स्ट्रीम करने का फैसला किया है.

ये फिल्म महज चार हफ्तों के अंदर ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री मार सकती है. सम्राट पृथ्वीराज का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है. फिल्म की कहानी भारत के वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी और मौत पर आधारित है. फिल्म में पृथ्वीराज और मोहम्मद गोरी के बीच के युद्ध को हाईलाइट करके दिखाया गया है. इस फिल्म को थिएटर में रिलीज के बाद मिक्स्ड रिव्यू मिले थे.

खबर के मुताबिक, इसे समय से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जाएगा. एक ट्रेड से जुड़े सूत्र के हवाले से वेबसाइट ने लिखा, ‘अपने पूरे 2022 के प्रोजेक्ट्स के लिए यश राज फिल्म्स ने ओपन एंडेड कॉन्ट्रैक्ट रखे हैं. इसमें चार से आठ हफ्तों के लिए प्राइस भी लॉक्ड हैं. अगर कोई फिल्म फेल होती है तो प्रोडक्शन हाउस चार हफ्तों का समय चुनता है. अगर वो अच्छी चलती है तो थिएटर में अच्छी कमाई के लिए उसे समय को बढ़ाया जाता है. सम्राट पृथ्वीराज चार हफ्तों में ही पिट चुकी है.’

Akshay Kumar’s film Samrat Prithviraj will now be released on OTT

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *