Type to search

अलकायदा ने भारत में आत्मघाती हमले की दी धमकी, निशाने पर दिल्ली-मुंबई-यूपी और गुजरात

दुनिया

अलकायदा ने भारत में आत्मघाती हमले की दी धमकी, निशाने पर दिल्ली-मुंबई-यूपी और गुजरात

Share
Al Qaeda

आतंकी संगठन अल कायदा ने भारत में आत्मघाती हमले करने की धमकी दी है. उसने आधिकारिक तौर पर धमकी दी कि वह गुजरात, यूपी, बॉम्बे और दिल्ली में आत्मघाती हमने करने के लिए तैयार है. साथ ही उसने कहा कि जल्द ही बीजेपी का अंत होगा. अलकायदा ने कहा कि कुछ दिन पहले हिंदुत्व के प्रचारक ने टीबी डिबेट के दौरान इस्लाम धर्म और पैगंबर मोहम्मद का अपमान किया था. उनके बयानों से दुनिया भर के मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंची थी.

अलकायदा ने आगे कहा कि हम पैगंबर के अपमान का बदला लेंगे. हम दूसरों से इस लड़ाई में शामिल होने के लिए कहेंगे. हम उन लोगों को मार देंगे जो पैगंबर मोहम्मद का अपमान करते हैं. हम अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधेंगे ताकि ऐसे लोगों को उड़ाया जा सके. पैगंबर मुहम्मद के अपराधियों को हम माफ नहीं करेंगे. दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में भगवाधारियों का अंत करेंगे. वह न अपने घर में छुप पाएंगे औन न ही सुरक्षाबल उन्हें बचा पाएंगे.

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी का मामला तूल पकड़ रहा है. इस मामले में नूपुर शर्मा की तरफ से धमकियां मिलने का आरोप लगाया गया है, जिसके मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा को सुरक्षा प्रदान की है. नूपुर शर्मा ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. अब दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है.

बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयानों पर अरब के कई इस्लामिक देशों ने विरोध जताया है. अब तक 12 देश बीजेपी प्रवक्ताओं के बयान पर आपत्ति जता चुके हैं. जिसमें कतर, यूएई, इरान, कुवैती, सऊदी अरब, जॉर्डन, बहरीन, ओमान, इंडोनेशिया, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और मालदीव शामिल हैं. हालांकि बीजेपी की तरफ से दोनों नेताओं पर कार्रवाई हो चुकी है. अपने शब्दों पर माफी मांग चुकीं नूपुर शर्मा को पार्टी सस्पेंड कर चुकी हैं.

Al Qaeda threatens suicide attack in India, targets Delhi-Mumbai-UP and Gujarat

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *