Type to search

Ambati Rayudu ने IPL से लिया संन्यास! बाद में डिलीट किया ट्वीट

खेल देश

Ambati Rayudu ने IPL से लिया संन्यास! बाद में डिलीट किया ट्वीट

Share

मुंबई – चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार प्लेयर अंबति रायडू ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से संन्यास की घोषणा कर दी है. यह 2022 सीजन उनका आखिरी होगा. इस सीजन में अब चेन्नई टीम के दो मैच ही बचे हैं. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई टीम प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है. 36 साल के रायडू ने अब तक आईपीएल में कुल 187 मैच खेले हैं, जिसमें 29.08 की औसत से 3290 रन बनाए हैं. रायडू ने आईपीएल करियर में एक शतक भी जमाया है. उनका बेस्ट स्कोर 100 रन का रहा है. रायडू ने अब तक आईपीएल में 22 फिफ्टी लगाई हैं.

हैदराबाद के रहने वाले रायडू ने मौजूदा आईपीएल सीजन में अब तक 12 मैच खेले, जिसमें 271 रन बनाए हैं. रायडू ने ट्वीट कर अपने संन्यास का ऐलान किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘मैं यह ऐलान करते हुए खुश हूं कि यह IPL सीजन में आखिरी होगा. लीग में खेलना मेरे लिए सबसे अच्छा रहा है. मैं 13 सालों तक दो बड़ी टीमों का हिस्सा रहा हूं. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनकर शानदार सफर रहा. इसके लिए उनका धन्यवाद.’

हालांकि कुछ देर बाद ही रायडू ने अपना यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया. ऐसे में यह सवाल उठता है कि क्या सच में रायडू ने यह ट्वीट किया या फिर कोई और बात है. इससे पहले भी अंबति रायडू को 2019 वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी. उनका नाम वर्ल्ड कप के लिए स्टैंडबाई के तौर पर शामिल था. तब रायडू ने नाराज होकर जुलाई 2019 में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था.

हालांकि इसके दो महीने बाद ही उन्होंने संन्यास तोड़ दिया और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को भेजे ईमेल भेजकर दोबारा क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई थी. इससे पहले 2018 में ही रायडू ने सीमित ओवर पर ध्यान लगाने के लिए प्रथम श्रेणी के क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

Ambati Rayudu retires from IPL! later deleted tweet

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *