Type to search

बिहार चुनाव प्रचार करने गईं अमीषा पटेल ने कहा- मेरा रेप हो जाता

बिहार चुनाव मनोरंजन

बिहार चुनाव प्रचार करने गईं अमीषा पटेल ने कहा- मेरा रेप हो जाता

Share
Amisha Patel

बिहार में औरंगाबाद जिले की ओबरा सीट के लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार डॉक्टर प्रकाश चंद्रा के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंची अभिनेत्री अमीषा पटेल ने बड़ा आरोप लगाया है। अमीषा पटेल ने कहा कि प्रकाश चंद्रा बेहद झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं। अमीषा पटेल ने कहा कि मुझे स्टार होने के नाते भीड़ इक्कठा करने के लिए वहां बुलाया गया था, लेकिन डॉक्टर प्रकाश चंद्रा ने ब्लैकमेल किया था।

बताया गया था कि जहां चुनाव प्रचार करना है, वह जगह पटना के नजदीक है, लेकिन ओबरा वहां से काफी दूर था। मुझे शाम को मुंबई की फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन प्रकाश चंद्रा ने मुझसे जबरन चुनाव प्रचार कराया। जब मैंने जाने की बात कही तो उन्होंने कहा कि हम तुम्हें इसी गांव में अकेला छोड़कर चले जाएंगे। नहीं तो मेरी बात मानो, और उसके बाद उन्होंने मुझे उस भीड़ में जाने को कहा, जहां न लोगों को कोरोना से डर है, और न ही किसी की परेशानियों की फिक्र। पागलों की तरह वे गाड़ी को ठोके जा रहे थे। कपड़े उछालकर फेंक रहे थे। स्थिति ऐसी थी कि वहां मेरा रेप जाता। बेहद बुरा अनुभव रहा। लगभग 8 बजे वापस अपने होटल पहुंच सकीं।

उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के बाद होटल पहुंचने पर वह न तो कुछ खा सकीं और न ही ठीक से सो सकीं। उन्होंने कहा, ‘मेरा बिहार में आने का अनुभव बेहद बुरा रहा है। जो व्यक्ति चुनाव जीतने से पहले मेरी जैसी महिला के साथ ऐसा व्यवहार कर सकते हैं वह चुनाव जीतने के बाद जनता के साथ कैसा व्यवहार करेंगे।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *