Type to search

अमित शाह ने डोर-टू-डोर कैंपेन प्रोग्राम 25 मिनट के जगह 5 मिनट में किया बंद

जरुर पढ़ें देश राजनीति

अमित शाह ने डोर-टू-डोर कैंपेन प्रोग्राम 25 मिनट के जगह 5 मिनट में किया बंद

Share

कोरोना संक्रमण को देखते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने डोर-टू-डोर कैंपेन बंद कर दिया है. साथ ही उन्होंने अपने 25 मिनट के कार्यक्रम की अवधि भी कम करते हुए इसे महज 5 मिनट कर दिया है. दरअसल, प्रचार के दौरान भीड़ बढ़ने के कारण कोविड की गाइडलाइन का उल्लंघन हो रहा था. बता दें कि हाल ही में अमित शाह ने यूपी के कैराना में घर-घर जाकर प्रचार किया था.

इसके बाद वह शनिवार को देवबंद में चुनाव के प्रचार के लिए पहुंचे. बता दें कि कैराना में कैंपेन को लेकर विपक्ष समेत आमजन की सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रया सामने आई थी. गृहमंत्री अमित शाह के पर्चे बांटने को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा था कि बीजेपी कोरोना बांट रही है. इसके साथ ही लोगों ने भी सोशल मीडिया पर इसे लेकर तीखी प्रतिक्रया जाहिर की थी.

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को यूपी के देवबंद में कैंपेन करने पहुंचे थे. भाजपा के लिए प्रचार करते हुए अमित शाह देवबंद के MBD चौक पर पहुंचे. यहां उन्होंने घर-घर जाकर लोगों से वोट की अपील की. इसके बाद बढ़ती भीड़ को देखते हुए अमित शाह ने अब प्रचार के दौरान एहतियात बरतते हुए फैसला लिया है कि वह चुनाव प्रचार के लिए अब घर-घर जाकर अभियान नहीं चलाएंगे.

सहारनपुर के IIMT कॉलेज में अमित शाह ने कहा कि कोविड -19 के कारण कुछ दिशा-निर्देशों का हमें पालन करना है. मैं देवबंद गया, लेकिन भारी संख्या में लोगों के आने के कारण मुझे देवबंद और मुजफ्फरनगर में अपना कार्यक्रम रोकना पड़ा. मुझे उन सभी लोगों के लिए खेद है, जिन्होंने डोर-टू-डोर कैंपेन में मेरा इंतजार किया.

Amit Shah closed the door-to-door campaign program in 5 minutes instead of 25 minutes

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *