Type to search

UP में कमल खिलाने को तैयार अमित शाह, 29 से शुरू करेंगे दौरा

देश राजनीति

UP में कमल खिलाने को तैयार अमित शाह, 29 से शुरू करेंगे दौरा

Share

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय यूपी दौरे पर आ रहे हैं। शाह 29 अक्टूबर की सुबह यहां पहुंचेंगे। दो दिन के प्रवास के दौरान वे यूपी की चुनावी नब्ज टटोलेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत के साथ ही चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

इस दौरान अमित शाह संगठन के पदाधिकारियों संग बैठक के अलावा, जनप्रतिनिधियों से मिलकर प्रदेशभर का फीडबैक भी लेंगे। इस दौरे की तैयारियों को लेकर सोमवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बैठकों का सिलसिला चलता रहा।

लोकसभा चुनाव-2014, विधानसभा चुनाव 2017 और लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश की चुनावी कमान अमित शाह के हाथ ही रही है। लगातार तीन चुनाव में शाह ने ना केवल पूरे यूपी की क्षेत्रीय, जातीय और दलगत राजनीति को गहराई से जाना है बल्कि उसके अनुसार चुनावी रणनीति तैयार कर पार्टी को बेहतर परिणाम भी दिया।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक दिल्ली में दो महीने पहले हुई बैठक में स्पष्ट हो गया था कि चुनाव में पार्टी का चेहरा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रहेंगे और चुनावी रणनीति की कमान अमित शाह के हाथ में होगी।

अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान संगठन के पदाधिकारियों संग बैठक करेंगे साथ ही जनप्रतिनिधियों से मिलकर पूरे प्रदेश का फीडबैक भी लेंगे। इस बार फोकस सामाजिक समरसता पर रहेगा। अमित शाह सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे और सबसे ज्यादा फोकस पिछड़ों और दलितों को पार्टी से जोड़ने पर रहेगा।

Amit Shah ready to feed lotus in UP, will start his tour from 29

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *