Type to search

Amit Shah Road Show..अब हैदराबाद निकाय चुनाव पर BJP की नजर

देश बड़ी खबर राजनीति राज्य

Amit Shah Road Show..अब हैदराबाद निकाय चुनाव पर BJP की नजर

Share
Amit Shah Road Show..

Amit Shah Road Show.. हैदराबाद निकाय चुनावों को लेकर BJP जोर-शोर से प्रचार में लगी है। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब गृह मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता Amit Shah प्रचार मैदान में उतर गए हैं। मेयर की कुर्सी पर काबिज होने के लिए BJP एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है, जिसके मद्देनजर एक के बाद एक हाइ प्रोफाइल नेता प्रचार मैदान में उतर रहे हैं।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, स्मृति ईरानी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब गृहमंत्री Amit Shah.. भी यहां पहुंच गए हैं। भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद सिकंदराबाद में शाह का रोड शो जारी है, जिसमें भारी संख्या में लोग मौजूद हैं। तेलंगाना में निकाय चुनावों को लेकर BJP ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के वरिष्ठ नेता यहां हर दिन रैलियां कर रहे हैं।

शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद अब गृहमंत्री Amit Shah ने मौर्चा संभाल लिया है। Amit Shah का रोड शो शुरू हो चुका है। इससे पहले उन्होंने  भाग्यलक्ष्मी मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की।गृह मंत्री के पहुंचने पर बेगमपेट एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया गया।

हैदराबाद में स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी, तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस), एआइएमआइएम और बीजेपी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। BJP शहर में चुनाव अभियान चला रही है और इस दौरान पार्टी के कई हाइ प्रोफाइल नेता भी देखे गए हैं। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, स्मृति ईरानी और पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने हैदराबाद में चुनाव प्रचार किया। 150 सदस्यीय जीएचएमसी के लिए एक दिसंबर को चुनाव होना है और वोटो की गिनती चार दिसंबर को होगी।

इधर BJP पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि BJP ने इस चुनाव में इतने लोगों को बुला लिया है। अब खाली डोनाल्ड ट्रंप का आना बाकी है । वो भी आ जाएं तो भी कुछ नहीं होगा. क्योंकि उनका भी हाथ थामकर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि अबकी बार ट्रंप सरकार लेकिन वह भी नहीं बचे और गड्ढे में गिर गए ।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *