Type to search

UP में अमित शाह और गोवा में गडकरी जारी करेंगे भाजपा का घोषणा पत्र

Uncategorized

UP में अमित शाह और गोवा में गडकरी जारी करेंगे भाजपा का घोषणा पत्र

Share

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी मंलवार को घोषणा पत्र जारी करेगी. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजधानी लखनऊ में पार्टी का ‘लोक कल्याण संकल्प पत्र’ जारी करेंगे. इस बात की जानकारी दी है. महान गायिका लता मंगेशकर के निधन के चलते पार्टी ने लोक कल्याण संकल्प पत्र को टाल दिया था.

समाचार एजेंसी के मुताबिक, पार्टी के मेनिफेस्टो में राष्ट्रवाद, विकास, सुशासन और काशी मथुरा का विकास शामिल हो सकते हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को समाजवादी पार्टी के समर्थन के लिए सोमवार को उत्तर प्रदेश पहुंची. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उनका स्वागत किया. खास बात है कि बनर्जी ने इससे पहले जानकारी दी थी कि तृणमूल कांग्रेस यूपी चुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी, लेकिन 2024 लोकसभा चुनाव लड़ेगी.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी गोवा विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को भाजपा का घोषणापत्र जारी करने जा रहे हैं. पार्टी ने भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन के चलते घोषणा पत्र को टालने का फैसला किया था. पार्टी की तरफ से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, गडकरी सुबह 11 बजे दाबोलिम एयरपोर्ट पहुंचेंगे और पणजी के लिए निकलेंगे. पार्टी दोपहर 12.30 बजे मेनिफेस्टो जारी कर सकती है.

Amit Shah will release BJP manifesto in UP and Gadkari in Goa

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *