Type to search

अमित शाह का आज गुजरात दौरा, कई कार्यक्रमों होंगे शामिल

जरुर पढ़ें देश राजनीति

अमित शाह का आज गुजरात दौरा, कई कार्यक्रमों होंगे शामिल

Share

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज गुजरात के दौरे पर रहेंगे. वह यहां कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे और कई प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन भी करेंगे. वो अपने संसदीय क्षेत्र गांधीनगर में भी कई कार्यक्रमों हिस्सा लेंगे. इसके साथ ही वो गांधीनगर में ई-एफआईआर सिस्टम को भी लॉन्च करेंगे जिसके तहत पीड़ित व्यक्ति घर बैठे-बैठे एफआईआर दर्ज करा सकता है उसे पुलिस स्टेशन जाने की जरूरत नहीं होगी.

इसके अलावा वो गांधीनगर में नेशनल फोरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी में त्रिनेत्र का उद्घाटन भी करेंगे. गांधीनगर में इन कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद वो माणसा का दौरा करेंगे जहां वो छात्रों के लिए बनाई गई औद्योगिक किचन का उद्घाटन भी करेंगे. ये किचन प्रधानमंत्री पोशन योजना के तहत अक्षय पात्र फाउंडेशन ने बनवाई है. इसके अलावा वो माणसा में महात्मा गांधी लाइब्रेरी की नई इमारत का उद्घाटन भी करेंगे. अमित शाह के पूरे कार्यक्रम का ब्यौरा कुछ इस प्रकार से रहेगा.

अमित शाह का कार्यक्रम –
सुबह 11:30 बजे NFSU हॉल, गांधीनगर में VISWAS प्रोजेक्ट के अंतर्गत गुजरात पुलिस के स्टेट लेवल कमांड और कंट्रोल सेंटर ‘त्रिनेत्र’ व अन्य आधुनिक तकनीकी सेवाओं का उद्घाटन.

दोपहर 3 बजे अक्षय पात्र फाउंडेशन, माणसा में प्रधानमंत्री पोषण अभियान के अंतर्गत अक्षय पात्र द्वारा नवनिर्मित मध्याह्न भोजन रसोईघर का उद्घाटन.

दोपहर 3:25 बजे मेन बाजार माणसा में महात्मा गांधी पुस्तकालय के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन.

दोपहर 3:45 बजे माणसा नगरपालिका द्वारा नवनिर्मित सरदार पटेल सांस्कृतिक भवन का उद्घाटन व अन्य विकास कार्यों का शिलान्यास.

शाम 4:45 बजे माणसा के सिविल अस्पताल का दौरा.

शाम 5 बजे माणसा में चंद्रासर तालाब का दौरा.

Amit Shah’s visit to Gujarat today, many programs will be involved

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *