Type to search

Ankita Murder Case: जांच के लिए SIT गठित, सबूत जुटाने में जुटी FSL की टीम

जरुर पढ़ें देश

Ankita Murder Case: जांच के लिए SIT गठित, सबूत जुटाने में जुटी FSL की टीम

Share

रांची – झारखंड के दुमका में पेट्रोल डालकर की गई छात्रा अंकिता की हत्या के मामले की जांच के लिए एसआईटी की टीम का गठन किया गया है. इस टीम का नेतृत्व पुलिस अधीक्षक करेंगे. इसके साथ ही एफएसएल की टीम ने आज मृतक छात्रा अंकिता सिंह के घर 7 दिनों बाद पहुंचकर सबूत इकट्ठा कर लिए हैं. टीम ने अंकिता के घर से कई साक्ष्य इकठ्ठा किए हैं.

वहीं बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी शाहरुख और उसके दोस्त नईम अंसारी उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि नईम अंसारी ने ही शाहरुख को पेट्रोल दिया था. इस मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर अपराधियों को जल्द से जल्द सजा की मांग की है. उन्होंने कहा है कि ’12 वीं में पढ़ने वाली एक लड़की की निर्मम हत्या की घटना दिल दहलाने वाली है. अपराधियों को त्वरित सजा मिलनी चाहिए. अपराध की रोकथाम व न्याय के लिए जरुरी है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं में सख्त व जल्द कानूनी प्रक्रिया पूरी की जाए.’

अंकिता दुमका के नगर थाना क्षेत्र के जरूवाडीह मोहल्ले में रहती थी. 23 अगस्त को अंकिता अपने घर में सोई हुई थी. तभी लगभग 5 बजे पड़ोस के शाहरुख हुसैन ने खिड़की से पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी. पांच दिन बाद शनिवार देर रात उसकी मौत हो गई.

Ankita Murder Case: SIT constituted for investigation, FSL team engaged in gathering evidence

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *