Type to search

अंकिता का दूसरा गुनहगार छोटू खान गिरफ्तार, जलाने में आरोपी का किया था मदद

जरुर पढ़ें देश

अंकिता का दूसरा गुनहगार छोटू खान गिरफ्तार, जलाने में आरोपी का किया था मदद

Share

झारखंड के दुमका में अंकिता की हत्या को लेकर घिरी झारखंड पुलिस अब ऐक्शन में आती दिख रही है। दुमका पुलिस ने अंकिता के दूसरे गुनहगार नईम उर्फ छोटू खान को गिरफ्तार कर लिया है। दुमका के एसपी अंबर लकरा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को दुमका कोर्ट में पेश किया गया और अब जेल भेज दिया गया है। मुख्य आरोपी शाहरुख को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

23 अगस्त को एकतरफा प्यार में शाहरुख नाम के युवक ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। उसने खिड़की से पेट्रोल छिड़क कर उसके शरीर में आग लगा दी थी। करीब 95 प्रतिशत जल चुकी अंकिता ने मजिस्ट्रेट को दिए बयान में छोटू का भी नाम लिया था। उसने बताया था कि शाहरुख और छोटू ने उस पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। अंकिता ने रिम्स में इलाज के दौरान शनिवार रात दम तोड़ दिया।

अंकिता की मौत के बाद से दुमका में तनाव है। बजरंग दल, विहिप और भाजपा महिला मोर्चा ने मौत के विरोध में रविवार और सोमवार को दुमका बंद कराया। प्रदेश के अन्य हिस्सों में भी विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। आक्रोशित लोगों की मांग है कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई करा कर हत्यारोपी को फांसी की सजा दिलाई जाए। लोगों के आक्रोश और जगह-जगह हो रहे विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सदर एसडीओ ने धारा 144 के तहत दुमका में निषेधाज्ञा लागू कर दी है।

Ankita’s second culprit Chhotu Khan arrested, helped the accused in burning

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *