Type to search

पाकिस्तानी आतंकियों की एक और कोशिश हुई नाकाम, सेना ने उरी में 3 घुसपैठियों को मार गिराया

जरुर पढ़ें दुनिया देश

पाकिस्तानी आतंकियों की एक और कोशिश हुई नाकाम, सेना ने उरी में 3 घुसपैठियों को मार गिराया

Share

सेना के जवानों ने जम्मू-कश्मीर में घुसपैठियों की एक और कोशिश को नाकाम कर दिया है. जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी है.

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के उरी सेक्टर के कमलकोट इलाके में मदियान नानक चौकी के पास घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया. कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, सेना और बारामूला पुलिस ने उरी के कमलकोट सेक्टर में मदियान नानक चौकी के पास तीन घुसपैठियों को मार गिराया. इससे पहले सेना ने अखनूर सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया था.

जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में सेना के जवानों ने आतंकियों की गुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था. सीमापार से आए आतंकियों को सेना के जवानों ने खदेड़ दिया था. पिछले 4 दिनों में जवानों ने आतंकियों की चौथी कोशिश को नाकाम किया है. कल रात नौशेरा सेक्टर में भी आतंकियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की थी जिसे भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया था.

नौशेरा सेक्टर की अगर बात करें तो वहां एक आतंकी जिंदा पकड़ा गया था, जबकि विस्फोट में दो आतंकियों की मौत हो गई थी. नौशेरा के झंगर सेक्टर में तैनात जवानों ने 21 अगस्त की सुबह एलओसी पर 2-3 आतंकियों की घुसपैठ देखी थी. उनमें से एक आतंकी भारतीय चौकी के पास आया और बाड़ काटने की कोशिश की. जब जवानों ने उस पर फायरिंग की तो उसने भागने की कोशिश की, लेकिन उसके पैर में गोली लगने से वो घायल हो गया और पकड़ा गया. इसके साथ आए दो और आतंकी जंगल की आड़ लेकर फरार हो गए.

Another attempt by Pakistani terrorists failed, Army killed 3 infiltrators in Uri

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *