Type to search

एक और बॉलीवुड एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

एक और बॉलीवुड एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

Share

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है. मिथिलेश ने 3 अगस्त की शाम दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहा. वह दिल की बीमारी से जूझ रहे थे. मिथिलेश ने लखनऊ में अपनी अंतिम सांस ली. रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह अपने होमटाउन में इलाज के लिए शिफ्ट हो गए थे. इस बात की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की है.

मिथिलेश के निधन की खबर आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. अपने करियर में मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई बड़ी और बढ़िया बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था. उन्हें सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, मनोज बाजपेयी की ‘सत्या’, शाहरुख खान की ‘अशोका’ समेत ‘ताल’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’ और ‘रेडी’ में देखा गया था. लेकिन फिल्म ‘कोई… मिल गया’ में उनका काम सबसे ज्यादा पहचान में रहा. इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था.

मिथिलेश चतुर्वेदी को कुछ समय पहले ही टल्ली जोड़ी नाम की वेब सीरीज में काम मिला था. इस सीरीज में उनके साथ मानिनी डे नजर आने वाली थीं. बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ मिथिलेश ने थिएटर में भी काम किया था. थिएटर में उनके योगदान को काफी सराहा भी गया है. अफसोस एक बेहतरीन आर्टिस्ट अब हमारे बीच नहीं है.


Another Bollywood actor said goodbye to the world

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *