Type to search

कश्मीर में एक और हिंदू कर्मचारी की हत्या, आतंकियों ने गोलियों से भूना

देश

कश्मीर में एक और हिंदू कर्मचारी की हत्या, आतंकियों ने गोलियों से भूना

Share
Hindu employee

जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. यहां आतंकी लगातार हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं. गुरुवार को आतंकियों ने कुलगाम में एक बैंक मैनेजर पर फायरिंग कर दी. इस हमले में बैंक मैनेजर विजय कुमार की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि विजय कुमार राजस्थान के रहने वाले थे. इससे पहले आतंकियों ने कुलगाम में ही हिंदू महिला टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

बताया जा रहा है कि विजय कुमार कुलगाम के मोहनपोरा में इलाकी देहाती बैंक मे तैनात थे. आतंकियों ने उस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद उनकी मौत हो गई. वह राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. घाटी में आतंकी लगातार हिंदू नागरिक और सरकारी कर्मचारियों को निशाना बना रहे हैं. हाल ही में बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट और कुलगाम में महिला टीचर की हत्या के विरोध में बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन भी हुए. कश्मीरी पंडितों की मांग थी कि सभी प्रवासी सरकारी कर्मचारियों को सुरक्षित स्थान पर तैनात किया जाए.

जम्मू प्रशासन ने आतंकियों वारदातों को देखते हुए बुधवार को प्रधानमंत्री विशेष पैकेज के तहत कश्मीर में तैनात प्रवासियों और जम्मू संभाग के अन्य कर्मचारियों को घाटी में 6 जून तक सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित करने का आदेश भी जारी किया था. आदेश के मुताबिक, कश्मीर संभाग में पीएम पैकेज के तहत तैनात अल्पसंख्यक समुदायों के कर्मचारियों को तुरंत सुरक्षित स्थानों पर तैनात किया जाएगा.

Another Hindu employee killed in Kashmir, terrorists gunned down

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *