Type to search

दिल्ली में एक और खौफनाक हत्याकांड, युवक ने किया माता-पिता समेत परिवार के चार लोगों का मर्डर

देश

दिल्ली में एक और खौफनाक हत्याकांड, युवक ने किया माता-पिता समेत परिवार के चार लोगों का मर्डर

Share
Murder

दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले के पालम इलाके में पुलिस ने एक घर से चार लोगों के शव बरामद किए हैं. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, एक लड़के ने अपने माता-पिता, एक बहन और दादी की हत्या को अंजाम दिया है. पुलिस को मंगलवार रात 10 बजकर 31 मिनट पर सूचना मिली थी. जानकारी के मुताबिक, चारों को चाकू से गोदकर मौत के घात उतारा गया.

यह भी बताया गया कि आरोपी लड़का ड्रग्स की लत से ग्रसित है और अभी हाल में ड्रग्स एडिक्शन सेंटर से बाहर आया था. पुलिस ने आरोपी लड़के की पहचान भी कर ली है. आरोपी का नाम केशव है, जिसकी उम्र 25 वर्ष है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है. बता दें कि पुलिस ने इस मामले में अभी और जानकारी नहीं दी है.

मरने वालों के नाम-
आरोपी के पिता 42 वर्षीय दिनेश कुमार
आरोपी की दादी दीवानों देवी
आरोपी की मां दर्शन सैनी (40)
आरोपी की बहन उर्वशी (22)
दिल्ली में बढ़ रहा क्राइम का ग्राफ

दिल्ली का श्रद्धा हत्याकांड में भी इन दिनों सुर्खियों में है. श्रद्धा का उसके लिव-इन पार्टनर ने ही बेरहमी से कत्ल कर दिया और उसके शव के 35 टुकड़े किए. श्रद्धा का कातिल आफताब अपना जुर्म भी कबूल कर चुका है और दिल्ली पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ढूंढने का प्रयास कर रही है. मंगलवार को कोर्ट ने आफताब की पुलिस रिमांड भी 4 दिनों के लिए बढ़ा दी थी.

हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट मंगलवार शाम को किया गया. दिन में शहर की एक अदालत ने दिल्ली पुलिस को इसकी अनुमति दी थी. वहीं, जांचकर्ताओं को उस फ्लैट में खून के धब्बे मिले हैं, जहां श्रद्धा और पूनावाला रहते थे. साथ ही पुलिस को अन्य साक्ष्य भी हाथ लगे हैं. बचाव पक्ष के वकील के मुताबिक, न्यायाधीश ने पूनावाला से पूछा, “क्या तुम जानते हो कि तुमने क्या किया है.” इसपर पूनावाला ने अदालत को बताया कि उसने “हीट ऑफ द मूवमेंट” में आकर वारदात को अंजाम दिया और उसने “इरादतन” ऐसा नहीं किया.

Another horrifying murder in Delhi, youth killed four family members including parents

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *