Type to search

बीरभूम हिंसा पर बवाल के बीच बंगाल में एक और TMC नेता की हत्या

क्राइम जरुर पढ़ें देश राजनीति

बीरभूम हिंसा पर बवाल के बीच बंगाल में एक और TMC नेता की हत्या

Share

पश्चिम बंगाल में हिंसा की घटनाएं नहीं रुकती नज़र आ रही हैं. दो दिन पहले बीरभीम में 10 लोगों को जिंदा जलाकर मारने का मामला अभी थमा नहीं था कि सियासी हत्या का एक और केस सामने आया है. अब बंगाल के नादिया जिले में एक टीएमसी नेता को गोली मार कर कत्ल कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, ये घटना बुधवार देर रात की है.

जिस नेता की हत्या की गई है, उसका नाम सहदेव मंडल बताया जा रहा है. वह टीएमसी का मकामी कार्यकर्ता था. स्थानीय लोगों को बुधवार देर रात लहूलहान हालत में सहदेव मंडल सड़क पर पड़ा मिला. ये देख कर लोगों ने उसे बगुला के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. हालत खराब होने के चलते उसे कृष्णानगर, शक्ति नगर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां सहदेव ने दम तोड़ दिया.

बता दें कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम में TMC के एक पंचायत नेता भादू शेख की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद 21 मार्च को पूरे जिले में हिंसा भड़क गई थी. इस हिंसा में अब तक 8 लोगों की जलकर मौत हो चुकी है. इन लोगों के घरों को आग लगा दी गई थी, जिसमें वे जिंदा जलकर मर गए. इसके अलावा बड़ी संख्या में लोग घायल भी हो गए थे.

इस घटना के बाद भादू शेख के भाई नूर अली गांव से जाने की तैयारी कर रहे हैं. तृणमूल कांग्रेस नेता भादू शेख की हत्या के बाद आगजनी की घटना जिस स्थान पर हुई है नूर अली का घर उसके ठीक सामने है. नूर अली के साथ ही भादू शेख के दूर के रिश्तेदार खैरुल भी परिवार को गांव से बाहर निकलने में मदद कर रहे हैं. खैरुल ने अपने परिवार की दुर्दशा के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने बताया कि वह इस गांव में नहीं रहते हैं, वह सिर्फ परिवार को यहां से निकलने में मदद करने के लिए बाहर आए हैं.

Another TMC leader killed in Bengal amid ruckus over Birbhum violence

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *