Type to search

BJP में शामिल हुईं अपर्णा यादव

जरुर पढ़ें देश राजनीति

BJP में शामिल हुईं अपर्णा यादव

Share

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव को तगड़ा झटका लगा है और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो गई हैं. अपर्णा को दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पार्टी की सदस्यता दिलाई.

यानि कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी के खेमे में बड़ी सेंधमारी कर ली है। हालांकि पिछले कई दिनों से उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लग रही थी। यूपी विधान सभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की. उन्होंने कहा कि मैं भाजपा की बहुत आभारी हूं. मेरे लिए देश हमेशा सबसे पहले आता है.

बता दें कि अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने साल 2017 में लखनऊ की कैंट सीट से विधान सभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें भाजपा प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी से हार का सामना करना पड़ा था. साल 2017 के चुनाव में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी अपर्णा के लिए प्रचार किया था. अपर्णा यादव सपा के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना यादव के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं. अपर्णा का जन्म 1 जनवरी 1990 को हुआ था और उनके पिता अरविंद सिंह बिष्ट एक पत्रकार रहे हैं. उनके पिता को सपा की सरकार में सूचना आयुक्त बनाया गया था. वहीं, उनकी मां अंबी बिष्ट लखनऊ नगर निगम में अधिकारी हैं.

Aparna Yadav joins BJP

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *