Type to search

ईडी हिरासत में फूट-फूटकर रोई अर्पिता मुखर्जी, बेहोश होकर गिरी

जरुर पढ़ें देश राजनीति

ईडी हिरासत में फूट-फूटकर रोई अर्पिता मुखर्जी, बेहोश होकर गिरी

Share on:

पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में जांच का सामना कर रहीं पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी की तबियत बिगड़ने की जानकारी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि जब उन्हें चेकअप के ले जाया जा रहा था तो बुरी तरह से रो रही थीं. जैसे ही उनकी गाड़ी अस्पाल में दाखिल हुई वो बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी. इसके बाद उनका चेकअप किया जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ED की छापेमारी में अब तक 49 करोड़ रुपये बरामद किए जा चुके हैं.

अर्पिता मुखर्जी की गिरफ्तारी के बाद उसके डायमंड सिटी आवास से चार लग्जरी कारें गायब हो गई हैं. चोरी हुई कारों में ऑडी A4, होंडा सिटी, होंडा सीआरवी और मर्सिडीज बेंज के नाम शामिल हैं. अर्पिता की चोरी हुई गाड़ियों को तलाशने में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी जुटे हुए हैं, सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

अर्पिता के घर से बरामद की गई दस्तावेज़ों के आधार पर ED दोनों के अलग अलग बयान दर्ज कर रही है. इन सभी दस्तावेज़ों के आधार पर ED अब पार्थ का स्पष्टीकरण मांग रही है. पैसों के अलावा अन्य सबूतों को दिखा कर पार्था से पूछताछ जारी है. पार्थ और अर्पिता के बयान को अलग-अलग दर्ज किया जा रहा है और दोनों के बयां को मिला कर देखा जाएगा. अगर दोनों के बयान अलग-अलग हुए तो दोनों को आमने सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी.

Arpita Mukherjee wept bitterly in ED custody, fell unconscious

Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *