Type to search

एकता कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

मनोरंजन

एकता कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

Share
Ekta kapoor

बेगूसराय न्यायालय की ओर से फिल्म निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर का गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. पिछले वर्ष भूतपूर्व सैनिक संघ के जिला अध्यक्ष शंभू कुमार ने न्यायालय में मामला दर्ज कराया था. दरअसल, वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ में सैनिकों के अपमान का मामला है. एकता कपूर की वेब सीरीज ‘XXX’ सीजन 2 काफी समय से विवादों में है. बीते साल बिहार के बेगूसराय कोर्ट ने इस वेब सीरीज के चलते ही एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को समन भेजा था.

दरअसल, इस वेब सीरीज में कई सारे आपत्तिजनक सीन्स दिखाए गए थे. उन्हीं में से एक सीन सैनिक की पत्नी से जुड़े आपत्तिजनक सीन्स भी थे. इसी को लेकर बिहार के बेगूसराय में एकता कपूर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. बेगूसराय कोर्ट ने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को समन भेजकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के आदेश दिए थे.एकता कपूर पर ये आरोप लगा है कि उनकी वेब सीरीज में भारतीय सेना के जवानों और उनकी पत्नी को आपत्तिजनक सीन्म में दिखाया गया है. और इसकी वजह से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं.

बता दें कि, बरौनी थाने के सिमरिया आदर्श गांव के रहने वाले शंभू कुमार ने परिवाद दाखिल किया था. इस मामले की सुनवाई बिहार के बेगूसराय के प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी राजीव कुमार ने की है और उन्होंने ही एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को कोर्ट में हाजिर होने के लिए समन भेजा था. शंभू कुमार खुद भी सेना का हिस्सा रह चुके हैं. इसलिए उन्हें इन सीन्स ने काफी आहत किया. शंभू ने कहा था कि, एकता कपूर की वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ के सीजन 2 में भारतीय जवान और उनकी पत्नी के कैरेक्टर को गलत तरीके से प्रेजेंट किया गया, ये भारतीय सेना के जवानों के लिए अपमानजनक और शर्मनाक है.

इस वेब सीरीज में एक भारतीय सैनिक की पत्नी को उनकी गैरमौजूदगी में दूसरे पुरुष के साथ संबंध बनाते हुए दिखाया गया है. हालांकि, एकता कपूर ने कहा था कि उन्होंने इस बारे में जानकारी मिलते ही तुरंत ये सीन वेब सीरीज से हटवा दिया था. उन्होंने सफाई देते हुए ये कहा था कि ये गलती से हुआ था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एकता कपूर की ये वेब सीरीज साल 2020 के जून महीने में रिलीज की गई थी. ये वेब सीरीज रिलीज के बाद से ही विवादों में चल रही है. इस वेब सीरीज को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो चुके हैं.

Arrest warrant issued against Ekta Kapoor

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *