Type to search

कहीं बढ़ न जाए अरविंद केजरीवाल और जैन की मुसीबत! महाठग सुकेश ने चल दिया यह बड़ा दांव

देश

कहीं बढ़ न जाए अरविंद केजरीवाल और जैन की मुसीबत! महाठग सुकेश ने चल दिया यह बड़ा दांव

Share
Mahathug Sukesh

200 करोड़ रुपए के कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक और लेटर बम फोड़ा है और वह पॉलीग्राफी टेस्ट करवाने के लिए तैयार है. सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील के नाम एक और खत लिखा है, जिसमें वह पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने के लिए राजी हो गया है. सुकेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को पॉलीग्राफ टेस्ट की चुनौती दी है. बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर अभी दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है.

सुकेश का कहना है कि उसने अरविंद केजरीवाल, सतेंद्र जैन और आम आदमी पार्टी पर जो आरोप लगाए हैं, उसके लिए वह पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए तैयार है. उसने वकील के नाम खत में लिखा है कि वह पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए अपना कंसेंट देने को तैयार है. उसने कहा है कि सीएम केजरीवाल, सतेंद्र जैन भी अपना पॉलीग्राफी टेस्ट करवाए. इस खत में सुकेश ने कुछ गिफ्ट्स देने की बात भी की है. बता दें कि पॉलिग्राफ टेस्ट सच और झूठ पकड़ने वाला एक टेस्ट होता है. पॉलीग्राफ टेस्ट से यह पता किया जाता है कि कोई व्यक्ति झूठ बोल रहा है या सच. झूठ बोलने पर पॉलीग्राफ टेस्ट में उसकी सच्चाई सामने आ जाती है.

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा है, ‘मैं खुद के पोलीग्राफी टेस्ट के लिये तैयार हूं. जो आरोप लगाए, वो सभी एक दम सही हैं. अगर आप सही हो तो आपको (केजरीवाल) और संतेंद्र जैन को अपने पॉलीग्राफी टेस्ट करवाने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए. मैंने जो आरोप लगाए हैं यानी जितनी भी बातें अपनी चिट्ठियों में बोली हैं, उनके सबूत देने को तैयार हूं.’

चिट्ठी में आगे लिखा है, ‘केरजीवाल जी मुझे याद है कि मैंने ही आपको घड़ी गिफ्ट की थी. आपने उसका स्ट्रैप मुझे ब्लैक से ब्लू में बदलवाने के लिए बोला था. केजरीवाल जी अगर मैं महाठग हूं तो आपने दिल्ली सरकार के स्कूलों के प्रमोशन के लिए मुझे इंटरनेशनल पीआर अरेंज करने के लिए क्यों बोला? 8 लाख 50 हजार प्लस 15 परसेंट डॉलर अतिरिक्त कॉमिशन दी गई कि ऐसा प्रमोशन हो जो आजतक किसी ने ना किया हो. ये पूरा पैसा अमेरिकन एकाउंट में डालने के लिए बोला गया था, लेकिन संतेंद्र जैन ने क्यों बोला कि पूरा पेमेंट कैश में होगा?’

बता दें कि इससे पहले सुकेश ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि उसे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और कैलाश गहलोत के खिलाफ अपनी शिकायत वापस लेने के लिए धमकी दी जा रही है और उसने अपना स्थानांतरण किसी और जेल में करने को भी कहा था. वहीं, भाजपा ने भी बीते दिनों आम आदमी पार्टी पर हमला बोला था और पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने की मांग की थी.

Arvind Kejriwal and Jain’s troubles should not increase anywhere! Mahathug Sukesh made this big bet

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *