Type to search

Arvind Kejriwal कोरोना पॉजिटिव, हुए आइसोलेट

जरुर पढ़ें देश

Arvind Kejriwal कोरोना पॉजिटिव, हुए आइसोलेट

Share

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए दी है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि उनकी कोरोना जांच की रििपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें संक्रमण का हल्का लक्षण है। केजरीवाल ने कहा है, ‘मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। बीते दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे खुद को आइसोलेट करते हुए अपनी जांच कराएं।’

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी इन दिनों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है। केजरीवाल इन राज्यों में पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। लखनऊ के बाद वह सोमवार को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून पहुंचे। देहरादून के परेड ग्राउंड में केजरीवाल ने उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए नवपरिवर्तन अभियान का शुभारंभ किया। उत्तराखंड में पार्टी का आधार मजबूत करने के लिए केजरीवाल पहले भी कई बार इस पहाड़ी राज्य का दौरा कर चुके हैं।

राजधानी दिल्ली इन दिनों कोरोना एवं ओमीक्रोन के खतरे से जूझ रही है। गत रविवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लोगों से न घबराने की अपील की। उन्होंने कहा कि ओमीक्रोन के मरीजों में संक्रमण के लक्षण हल्के हैं और कोरोना के खतरे से निटपने के लिए अस्पताल पूरी तरह से तैयार हैं। अस्पतालों में बेड्स, ऑक्सीजन और वेंटिलेटर की कोई कमी नहीं है। हालांकि, उन्होंने कोरोना के नए मामलों में आ रही तेजी पर चिंता जताई।

दिल्ली में सोमवार को कोरोना संक्रमण के चार हजार से ज्यादा केस आए। साथ ही पॉजिटिविटी रेट बढ़कर छह के पार चली गई है। कोरोना संक्रमण के मामले यदि आगे भी इसी तरह बढ़ते रहे तो दिल्ली सरकार राजधानी में ‘रेड अलर्ट’ की घोषणा कर सकती है।

Arvind Kejriwal Corona positive, isolated

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *