Type to search

Punjab दौरे पर अरव‍िंद केजरीवाल, चंडीगढ़ न‍िकाय चुनावों में म‍िली जीत का मनाएगी जश्‍न

जरुर पढ़ें देश राजनीति

Punjab दौरे पर अरव‍िंद केजरीवाल, चंडीगढ़ न‍िकाय चुनावों में म‍िली जीत का मनाएगी जश्‍न

Share

आगामी पंजाब व‍िधानसभा चुनावों (Punjab Assembly Election 2022) से पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को चंडीगढ़ नगर न‍िगम चुनावों में बड़ी जीत म‍िली है. आम आदमी पार्टी चड़ीगढ़ न‍िगम चुनावों (Chandigarh Municipal Election) में 35 में से 14 सीट पर जीत दर्ज की है. आप पार्टी 14 सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर सामने आई है. ऐसे में अब पार्टी ने पंजाब में व‍िजय जुलूस (Victory March) न‍िकालने का फैसला कि‍या है.

इसके चलते पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) तीन दिवसीय पंजाब दौरे पर जा रहे हैं. 30 द‍िसंबर, 2021 से 1 जनवरी, 2022 तक वह पंजाब दौरे पर रहेंगे.पार्टी सूत्रों के मुताब‍िक, इस व‍िजय जुलूस में पंजाब के सभी बड़े नेता, आप पंजाब प्रभारी और नवनिर्वाचित सभी पार्षद शामिल होंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में 31 दिसंबर को पटियाला में पंजाब के अमन और शांति के लिए एक शांति मार्च निकाला जाएगा. वहीं, 1 जनवरी, 2022 को अमृतसर में दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) राम तीरथ मंदिर में दर्शन करेंगे.

इस बीच देखा जाए तो पंजाब व‍िधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी पूरी तरह से ताकत झोंके हुए है. पार्टी के संयोजक पंजाब में लगातार मीट‍िंग्‍स को संबोध‍ित कर रहे हैं. वह हर वर्ग को प्रभाव‍ित करने की भी हरसंभव कोश‍िश कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी कई गारंटी की भी घोषणा कर चुकी है. खासकर मह‍िलाओं को दी जाने वाली 1000 रुपए की राश‍ि की गारंटी की घोषणा सत्‍तारुढ़ पार्टी के ल‍िए गले की फांस बन गई है. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) द‍िल्‍ली की तर्ज पर पंजाब का व‍िकास करने का भरोसा दे रही है.

Arvind Kejriwal on Punjab tour, will celebrate the victory in Chandigarh civic body elections

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *