Type to search

जेल से छूटने के बाद पूरी तरह बदल गया है आर्यन खान

जरुर पढ़ें मनोरंजन

जेल से छूटने के बाद पूरी तरह बदल गया है आर्यन खान

Share

बॉलीवुड के ‘किंग खान ‘शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान के 26 दिन जेल में बिताने के बाद जमानत पर रिहा हुआ था। आर्यन खान भले ही वह जेल से घर आया हो। लेकिन ऐसा लगता है कि आर्यन ने पिछले कुछ दिनों में जो कुछ सहा है, उससे बाहर आने में उन्हें काफी वक्त लगेगा। जेल से घर लौटने के बाद से आर्यन का व्यवहार काफी बदल गया है।

आर्यन स्वभाव से पहले से ही शांत है। लेकिन अब वह शांत है। उन्होंने खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया है। आर्यन के एक दोस्त के मुताबिक आर्यन न तो किसी से बात कर रहा है और न ही किसी से मिल रहा है। वह अपना ज्यादातर समय अपने कमरे में बिताते हैं। वह शायद ही कभी कमरे से बाहर निकलता है। पहले से ही शांत आर्यन ड्रग्स के मामले के बाद और भी शांत हो गया है। वह जमानत पर छूट कर एक सप्ताह पहले घर लौटा था। लेकिन, वह अभी तक ठीक नहीं हुआ है। उनके परिवार ने उन्हें अपना ‘स्पेस’ देने का फैसला किया है। परिवार का मानना ​​है कि आर्यन धीरे-धीरे इससे बाहर निकल जाएगा।

पहले खबर आई थी कि शाहरुख और गौरी ने आर्यन के लिए एक बॉडीगार्ड हायर करने और उसकी सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया था। लेकिन सूत्रों के मुताबिक फिलहाल ऐसी कोई योजना नहीं है. शाहरुख इस समय अपने बेटे के साथ 24 घंटे हैं। उन्होंने शूटिंग का सारा शेड्यूल टाल दिया है। फिलहाल वह अपने बेटे के साथ रहना चाहते हैं।

Aryan Khan has changed completely after his release from jail

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *