Type to search

करीब तीन हफ्ते बाद Aryan Khan की आज घर वापसी, दुल्हन की तरह सजाया गया ‘Mannat’

मनोरंजन

करीब तीन हफ्ते बाद Aryan Khan की आज घर वापसी, दुल्हन की तरह सजाया गया ‘Mannat’

Share
Mannat

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन को करीब तीन हफ्ते के बाद जेल से रिहाई मिल चुकी है. आर्यन के लिए इतने दिन काफी मुश्किल भरे रहें. वहीं मन्नत में भी सभी लोग बहुत ही ज्यादा दुखी थे. जैसे ही कोर्ट ने 28 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर मुहर लगाई मन्नत में खुशी की लहर दौड़ पड़ी. शाहरुख खान ने अपने लादले बेटे के घर वापिस लौटने की ख़ुशी में दुल्हन की तरह अपने आशियाने मन्नत को सजवाया है.

https://www.instagram.com/p/CVnXxo9jNZh/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6afb6323-4379-4f65-ae8c-f4415776948f

आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी ने बॉम्‍बे हाईकोर्ट में आर्यन की रिहाई के लिए दमदार दलीलें पेश की. उन्‍होंने आर्यन की तरफ से कहा, “मैं अरबाज के साथ गया था, जिनके पास 6 ग्राम ड्रग्‍स थी, जिसमें NCB ने साजिश के तहत कमर्शियल मात्रा जोड़ी है, जो पांच अन्य लोग कर रहे हैं वही मुझ पर लागू किया जा रहा है. जहाज पर 1300 लोग सवार थे. इस बात का सबूत ही नहीं है कि मैं अरबाज और अचित आरोपी नंबर 17 को जानते थे. उनके पास 2.6 ग्राम था. डीलरों के पास 2.6gms नहीं, उनके पास 200 ग्राम है. NCB कह रही है यह संयोग नहीं है. अगर यह संयोग नहीं है तो यह साजिश है. संयोग का साजिश से कोई लेना-देना नहीं है. यदि दो कमरे में दो लोग भोजन कर रहे हैं तो क्या आप पूरे होटल को पकड़ लेंगे?”

https://www.instagram.com/p/CVnfYAosZD-/?utm_source=ig_embed&ig_rid=dd28c08b-5f12-4d63-b88e-a48305706c64

14 शर्तें मानेंगे आर्यन
हाईकोर्ट के आदेश में आर्यन खान की जमानत के लिए 14 शर्तें रखी गई थी. इनमें पुलिस को बिना बताए मुंबई नहीं छोड़ सकेंगे, हर शुक्रवार को एनसीबी के सामने पेश होना होगा, एक लाख का पर्सनल बांड जमा कराना, पासपोर्ट सरेंडर करना और अरबाज मर्चेंट जैसे दोस्‍तों से बात नहीं करने जैसी शर्तें शामिल हैं, जिन्‍हें उनको मानना होगा.

बता दें गौरी और शाहरुखको उम्मीद थी कि उनका बेटा 29 अक्टूबर को घर वापसी करेगा. लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा. आर्यन खान अब 30 को मन्नत वापसी करेंगे. ऐसे में शाहरुख ने दुल्हन की तरह अपने आशियाने को सजवाया है.

Aryan Khan returns home after almost three weeks, ‘Mannat’ decorated like a bride

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *